X close
X close
Indibet

BCB ने जताई उम्मीद,टी-20 वर्ल्ड कप तक फिट हो जाएंगे तमीम इकबाल 

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) के इस साल यूएई और ओमान में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले फिट होने की उम्मीद है। तमीम घुटने की चोट से उबरने के लिए फिलहाल रिहेबिलिटेशन...

By IANS News August 22, 2021 • 15:07 PM View: 377

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) के इस साल यूएई और ओमान में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले फिट होने की उम्मीद है। तमीम घुटने की चोट से उबरने के लिए फिलहाल रिहेबिलिटेशन में है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य फिजिशयन देबाशीष चौधरी ने क्रिकबज को बताया कि बांग्लादेश को तमीम के टी 20 वर्ल्ड कप में शामिल होने का भरोसा है।

चौधरी ने कहा, "तमीम अच्छे से रिकवर कर रहे हैं। इस चोट को आराम और रिहेबिलिटेशन की जरूरत है। हमने हिसाब से प्लान किया है और वह अच्छे से उबर रहे हैं। अगले सप्ताह से वह कौशल ट्रेनिंग शुरू करेंगे और बाद में नेट सत्र शुरू करेंगे। अबतक उन्होंने पांच सप्ताह पूरे कर लिए हैं और जिम सत्र का समापन भी बिना किसी शिकायत के किया है। जब तमीम दौड़ना शुरू करेंगे और कौशल सत्र में हिस्सा लेंगे तब ही उनकी रिकवरी पर तस्वीर साफ होगी। लेकिन जिस तरह उनमें सुधार हो रहा है, हमें भरोसा है कि वह टी 20 वर्ल्ड कप में उपलब्ध होंगे।"

Trending


तमीम को बांग्लादेश के अप्रैल-मई में श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान घुटने में चोट लगी थी। वह श्रीलंका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज और बंगबंधू ढाका प्रीमियर डिविजन टी 20 लीग में शामिल हुए थे लेकिन चोट के कारण उन्हें टूर्नामेंट बीच में छोड़ना पड़ा था। इसके अलावा वह जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट से भी बाहर रहे थे।

तमीम जिम्बाब्वे के खिलाफ टी 20 सीरीज में भी शामिल नहीं थे जबकि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई पांच मैचों की टी 20 सीरीज में भी नहीं थे। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ एक सितंबर से होने वाली पांच मैचों की टी 20 सीरीज से भी बाहर रहेंगे।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now