X close
X close
Indibet

श्रीलंकाई क्रिकेटर के कोरोना पॉजिटिव होने पर बोले BCB अध्यक्ष नजमुल हसन, घबराने की जरूरत नहीं

IANS News
By IANS News
May 24, 2021 • 18:39 PM View: 421

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के अध्यक्ष नजमुल हसन (Nazmul Hasan) को भरोसा है कि कोविड-19 के डर के बावजूद श्रीलंका के साथ जारी मौजूदा तीन मैचों की वनडे सीरीज निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेगी। कुल पांच लोगों - श्रीलंकाई क्रिकेटरों इसुरु उदाना और शिरन फर्नांडो, गेंदबाजी कोच चामिंडा वास और बांग्लादेश के दो लॉजिस्टिक स्टाफ के 18 मई को परीक्षण के बाद शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह सीरीज सवालों के घेरे में आ गई।

हालांकि, यह पता चलने के बाद कि फर्नांडो के अलावा, दोनों दल के अन्य सदस्यों ने शनिवार को एक परीक्षण के बाद नकारात्मक परीक्षण किया, सीरीज निर्धारित समय के अनुसार आगे बढ़ गई। बांग्लादेश ने रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में 33 रनों की जीत के साथ 1-0 की लीड ले ली है।

Trending


क्रिकबज के मुताबिक दोनों बोर्ड लगातार संम्पर्क में हैं और कार्यक्रम के अनुसार सीरीज को आगे बढ़ाने के लिए सहमत हैं। नजमुल ने रविवार को मैच के बाद कहा, हम कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और हमें लगता है कि कुछ भी गंभीर नहीं हुआ है जिससे हमें घबराने की जरूरत है। लेकिन निश्चित रूप से हम अपनी सतर्कता बढ़ाएंगे। "

श्रीलंका के टीम मैनेजर मनुजा करियप्परुमा ने भी यही भावना व्यक्त की और खुलासा किया कि वे बीसीबी द्वारा की गई व्यवस्थाओं से खुश हैं। मनुजा ने कहा, हमें दी जाने वाली सुविधाएं अच्छी हैं, जो पर्याप्त से अधिक हैं, और हमने उन सुविधाओं का उपयोग किया जो हमें प्रदान की गई थीं, और एक बहुत अच्छी सीरीज की उम्मीद कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo