X close
X close
Indibet

Team India की जीत पर लगा बधाइयों का तांता, BCCI ने किया 5 करोड़ रुपये के बोनस का ऐलान

IANS News
By IANS News
January 19, 2021 • 16:26 PM View: 229

भारत ने ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास ही रखी है। इस जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष और सचिन तेंदलुकर, विराट कोहली ने भी भारत को बधाई दी है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम को पांच करोड़ रुपये का बोनस देने की भी घोषणा की है।

गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शानदार जीत.. ऑस्ट्रेलिया जाकर इस तरह से सीरीज जीतना.. इसे भारतीय क्रिकेट इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा.. बीसीसीआई टीम को पांच करोड़ रुपये का बोनस देगी। इस जीत का मूल्य किसी भी आंकड़े से ज्यादा है। टीम के हर सदस्यो को बधाई।"

Trending


सचिन ने लिखा, "हर सत्र में हमें एक नया हीरो मिला। जब भी हमें चोट लगी, हम खड़े रहे और लड़ाई लड़ी। हमने बिना डरे खेलने के लिए सीमाओं को बढ़ाया लेकिन लापरवाह क्रिकेट नहीं खेली। चोटों और अनिश्चित्ताओं का सामना आत्मविश्वास के साथ किया। सबसे शानदार सीरीज जीत में से एक। भारत को बधाई।"

टीम के नियमति कप्तान विराट कोहली, जो पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट आए थे उन्होंने भी अपनी बनाई हुई टीम को बधाई दी है।

कोहली ने लिखा, "क्या शानदार जीत है। एडिलेड के बाद जिसने भी हम पर शक किया, खड़े होइए और देखिए। शानदार प्रदर्शन, लेकिन जो दृढसंकल्पता और इच्छाशक्ति थी वो पूरी सीरीज में अलग ही थी। पूरी टीम के खिलाड़ियों को, प्रबंधन को बधाई। इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाओ दोस्तों।"

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस. लक्ष्मण ने कहा, "भारत के लिए ऐतिहासिक जीत। जब जरूरत पड़ी युवाओं ने प्रदर्शन किया। गिल और पंत आगे रहे। रवि शास्त्री और पूरे सपोर्ट स्टाफ को बधाई। इस टीम पर गर्व है। यह लंबे समय तक याद रखी जाएगी।"

उन्होंने लिखा, "अजिंक्य राहणे ने टीम की शानदार कप्तानी की। युवाओं को आत्मविश्वास दिया। पुजारा ने एक बार फिर अपनी क्षमता दिखाई। युवा गेंदबाजी आक्रमण को नहीं भूला जा सकता। शानदार टीम प्रयास।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now