X close
X close
Indibet

बीसीसीआई सितंबर में करा सकती है IPL 2021 के बाकी बचे हुए मुकाबले

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 04, 2021 • 20:33 PM View: 1928

बायो-बबल के अंदर बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने यानी बीसीसीआई ने आईपीएल के 14वें को फिलहाल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। बोर्ड ने मंगलवार सुबह ही बैठक के बाद यह फैसला लिया। 

 कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कुछ खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अभी तक आईपीएल के 14वें सीजन में 60 में से केवल 29 मैच ही पूरे हुए है और बीसीसीआई इस बात पर विचार कर रही है बचे हुए मैचों को सितंबर के महीने में खेला जाएगा।

Trending


एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने क्रिकबज से बातचीत में कहा कि सितंबर के महीने में बचे हुए मैचों से फिर से आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है।

अधिकारी ने कहा, " सितंबर के महीने पर विचार किया जा रहा है। तब तक भारत-इंग्लैंड सीरीज भी खत्म हो जाएगी और सभी विदेशी खिलाड़ी भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उपलब्ध रहेंगे। हम सब उसी की ताक में है।"

आईपीएल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने क्रिकबज से कहा, इसे खारिज नहीं किया जा सकता, हमें बाकी मैच कब कराने होंगे यह देखना होगा। हम देखेंगे कि सितंबर के महीने में यह संभव है या नहीं। हम आईसीसी और अन्य क्रिकेट बोर्ड्स के कार्यक्रम को देखकर कुछ फैसला लेंगे।" 

बता दें कि बीसीसीआई को 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन करना है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि टूर्नानेंट की मेजबानी भारत ही करेगा या फिर यह यूएई में खेला जाएगा।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now