X close
X close

डे- नाइट टेस्ट से पहले शास्त्री- गांगुली ने किया पिच का निरीक्षण !

By Vishal Bhagat
Nov 20, 2019 • 19:21 PM

20 नवंबर। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को करीब आधे घंटे के लिए यहां ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स पिच को जांचा। इस मैदान पर 22 नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच दिन-रात का टेस्ट मैच शुरू होगा। दोनों टीमें पहली बार पिंक बॉल से टेस्ट मैच खेलेंगी।

गांगुली के कुछ ही देर बाद भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी पिच का जायजा लिया। उन्हें मंगलवार को ही पिच की जांच करनी थी, लेकिन कोलकाता देरी से पहुंचने के कारण वह सीधा टीम होटल चले गए थे।

Also Read: बांग्लादेश के रिजर्व सलामी बल्लेबाज सैफ हसन चोट के कारण डे- नाइट टेस्ट मैच से हुए बाहर !

मंगलवार को गांगुली मुंबई में थे और बुधवार को स्टेडियम पहुंचे। उनके आने से कुछ समय पहले ही बांग्लादेश ने नेट सेशन खत्म किया था। गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के क्यूरेटर सुजान मुखर्जी के साथ पिच देखने गए।

गांगुली ने पिच देखने के बाद खुश होकर कहा, "पिच अच्छी लग रही है। मैं काफी उत्साहित हूं। आपने आखिरी टेस्ट मैच कौनसा देखा था जिसमें शुरुआती चार दिनों के सभी टिकट बिक गए थे।"

पिछले सप्ताह ही गांगुली ने कहा था, "आप भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों को खाली स्टैंड में नहीं देख सकते। यहां शुरूआती तीन दिन आपको फुल हाउस देखने को मिलेगा।"