X close
X close
Indibet

सबसे बुरा दौर खत्म हो चुका है, IPL 2022 भारत में ही होगा- सौरव गांगुली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 12, 2021 • 14:26 PM View: 761

कोविड19 महामारी के बाद से क्रिकेट पहले जैसा नहीं रहा है। वैश्विक महामारी ने पूरी दुनिया और खासतौर से क्रिकेट में एक ठहराव सा ला दिया था। कोविड के बढ़ते प्रकोप के चलते कई प्रमुख क्रिकेट सीरीज और टूर्नामेंटों को रद्द या स्थगित करना पड़ा था। इस बीमारी से भारतीय क्रिकेट को भी काफी नुकसान हुआ है। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को उसी के कारण यूएई की धरती पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेजबानी करनी पड़ी थी। हालात काफी बुरे थे लेकिन अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना ​​है कि बुरा दौर खत्म हो गया है और भारत में होने वाले अपकमिंग कार्यक्रमों में कोई बाधा नहीं आएगी।

Trending


न्यूज 18 के साथ बातचीत के दौरान सौरव गांगुली ने कहा, 'मुझे लगता है कि हम इसे पार कर चुके हैं और सबसे बुरा खत्म हो गया है। उम्मीद है, हम अगले साल भारत में आईपीएल वापस ला सकते हैं क्योंकि यह भारत का टूर्नामेंट है और जब यह भारत में खेला जाता है तो एक अलग माहौल होता है। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

सौरव गांगुली ने आगे कहा, 'इंटरनेशनल क्रिकेट चालू है। हमने न्यूजीलैंड की मेजबानी की। हम दक्षिण अफ्रीका जा रहे हैं। इसके बाद वेस्टइंडीज और श्रीलंका आएंगे। इसलिए मुझे लगता है कि सबसे बुरा समय खत्म हो गया है।' बता दें कि भारत के साउथ अफ्रीका दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से हो रही है। टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo