X close
X close
Indibet

सौरव गांगुली ने महिला क्रिकेटरों पर ऐसा क्या कह दिया कि हो रहे हैं बेरहमी से ट्रोल

फाइनल मुकाबले में भारतीय महिला टीम को हार का सामना करना पड़ा। सौरव गांगुली ने फ़ाइनल में टीम के प्रदर्शन के बाद एक ट्वीट किया जिसके बाद फैंस ने भारत के पूर्व कप्तान को फटकार लगाई।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 09, 2022 • 17:45 PM

Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के फाइनल में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने शिकस्त देकर गोल्ड मेडल जीता। टीम इंडिया को मिली हार के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का हालिया ट्वीट फैंस को अच्छा नहीं लगा है। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम इंडिया को बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में 9 रनों से हार झेलनी पड़ी थी।

टीम इंडिया इस मुकाबले को हारी और उसे सिल्वर मेडल मिला। फाइनल के बाद टीम के प्रदर्शन को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारतीय महिला टीम को सिल्वर मेडल जीतने के लिए बधाई..लेकिन वे निराश होकर घर जाएंगे क्योंकि ये उनका मैच था।'

Trending


सौरव गांगुली के इस ट्वीट पर एक यूजर ने उन्हें फटकार लगाते हुए लिखा, 'सबसे बड़ी निराशा आप हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस आदमी को शर्म आनी चाहिए। ये दुनिया के सबसे शक्तिशाली बोर्ड का अध्यक्ष है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उन्हें निराश नहीं होना चाहिए, उन्हें सिल्वर मेडल पर गर्व होना चाहिए। उनके लिए एक उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण उन्हें निराश होना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जिन्होंने अपने ही देश के बोर्ड की धज्जियां उड़ा दी, लिस्ट में 2 भारतीय क्रिकेटर

वहीं अगर फाइनल की बात करें तो रेणुका सिंह ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई थी। बाद में बेथ मूनी और कप्तान मेग लैनिंग ने ऑस्ट्रेलिया 74 रनों की साझेदारी की। ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 161 रन बनाए थे। टीम इंडिया ने शानदार खेल खेला लेकिन अपने अंतिम पांच विकेट सिर्फ 13 रन पर गंवाने के बाद टीम लक्ष्य से 9 रन पीछे रह गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now