X close
X close
Indibet

श्रीलंका दौरे पर नए चेहरों को देखना BCCI ने बताया सुखद, टीम का क्वारंटीन पीरियड हुआ शुरू

IANS News
By IANS News
June 16, 2021 • 13:37 PM View: 1373

छह मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका जाने वाले भारतीय क्रिकेटरों ने यहां दो सप्ताह का क्वारंटीन पीरियड शुरू कर दिया है। इन खिलाड़ियों का 28 जून को कोलंबो रवाना होने से पहले नियमित रूप से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

इस दौरे के लिए शिखर धवन को 20 सदस्यीय टीम का कप्तान और भुवनेवर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है। पांच नेट गेंदबाज भी इस दौरे पर टीम के साथ जाएंगे।

Trending


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट कर कहा, "श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया मुंबई में एकत्रित हुई है। टीम में कुछ नए चेहरों को देखना सुखद है।" बीसीसीआई ने धवन, भुवनेश्वर, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और नीतीश राणा के फोटो शेयर किए।

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने 10 जून को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम का चयन किया था। यह सीरीज 13 से 25 जुलाई तक खेली जाएगी।

टीम के साथ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी मुंबई में क्वारंटीन हो गए हैं। भारतीय टीम कोलंबो पहुंचने के बाद तीन दिनों तक क्वारंटीन में रहेगी जिसके बाद उसे श्रीलंका क्रिकेट के दिशानिर्देशों के अनुसार ट्रेनिंग की इजाजत दी जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo