X close
X close
Indibet

VIDEO: बीच मैदान लेट गई थी वेस्टइंडीज और श्रीलंका की टीम, अंपायर की हालत भी थी पतली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 19, 2021 • 16:05 PM View: 3392

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने हाल ही में सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे में श्रीलंका को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली थी। इस मैच के दौरान मधुमक्खियों के झुंड के हमले के कारण खेल को कुछ देर के लिए रोकना पड़ गया था।  यह घटना श्रीलंका की पारी के 38 वें ओवर के दौरान घटी थी।

वेस्टइंडीज के गेंदबाज एंडरसन फिलिप 38वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए थे। पहली गेंद फेंकने के बाद जैसे ही वह दूसरी गेंद फेंकने जा रहे थे वैसे ही मधुमक्खियों ने मैदान पर एंट्री मारी। गेंदबाज बीच गेंदबाजी से रुककर मधुमक्खियों से निपटने के लिए उल्टा होकर मैदान पर लेट गया।  

Trending


इस दौरान फील्डिंग टीम के सभी खिलाड़ियों समेत अंपायर द्वारा मधुमक्खियों से बचने के लिए ऐसा किया गया था। मधुमक्खियों से निपटने के लिए इसे सबसे अच्छा बचाव माना जाता है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब मधुमक्खियों के कारण क्रिकेट मैच इस तरह से रोका गया हो। 

2019 क्रिकेट विश्व कप के दौरान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेल को मधुमक्खियों के झुंड के कारण कुछ समय के लिए रोकना पड़ा था। दो साल बाद, वांडरर्स स्टेडियम में मधुमक्खियों के झुंड ने दक्षिण अफ्रीक के एक मैच में ठीक समान हालात पैदा कर दिए थे जिसे निपटने के लिए कुछ देर के लिए खेल रोका गया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools