X close
X close
Indibet

6,6,6,6: बेन कटिंग ने 4 साल बाद लिया तनवीर से बदला, किया मिडिल फिंगर सेलिब्रेशन देखें VIDEO

Middle Finger Celebration: पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) में मंगलवार (15 फरवरी) को पेशावर जाल्मी(Peshawar Zalmi) और क्वेटा ग्लेडिएटर्स(Quetta Gladiators) के बीच मुकाबला खेला गया था।

By Nishant Rawat February 16, 2022 • 11:52 AM View: 1919

Middle Finger Celebration: पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) में मंगलवार (15 फरवरी) को पेशावर जाल्मी(Peshawar Zalmi) और क्वेटा ग्लेडिएटर्स(Quetta Gladiators) के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच में पेशावर की टीम ने 24 रनों से जीत दर्ज की है। पेशावर की पारी के दौरान बेन कटिंग ने 257.14 के स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 36 रन बनाए थे। इस बीच उन्होंने क्वेटा के बॉलर सोहेल तनवीर को निशाने पर लिया और उनके ओवर में लगातार तीन छक्के जड़ते हुए अपना चार साल पुराना बदला पूरा किया है।

दरअसल, चार साल पहले (2018) कैरेबियन प्रीमियर लीग(CPL) के दौरान सोहेल तनवीर और बेन कटिंग आमने-सामने थे। उस मैच में सोहेल तनवीर ने बेन कटिंग को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया था, जिसके बाद इस गेंदबाज़ ने मिडिल फिंगर दिखाते हुए सेलिब्रेशन किया था। अब बेन कटिंग ने भी इसी घटिया अंदाज़ में तनवीर को जवाब दिया है।

Trending


पेशावरी जाल्मी की बैटिंग के 19वें ओवर के दौरान बेन कटिंग ने तनवीर के ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज़ ने तनवीर को दोनों हाथों से मिडिल फिंगर दिखाकर सेलिब्रेट किया। बात यहीं खत्म नहीं हुई और कटिंग ने इसी ओवर में एक छक्का और जड़ा, जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे पर गर्म होते भी दिखाई दिए। बता दें कि इस मैच में बेट कटिंग कैच आउट होकर पवेलियन लौटे थे और उनका कैच सोहेल तनवीर ने ही पकड़ा था और उन्होंने भी इसी घटिया अंदाज़ में बल्लेबाज़ को पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गौरतलब हैं कि विदेशों में मिडिल फिंगर बहुत अपमानजनक और बुरा माना जाता है, जिस वज़ह से इस वीडियो को देखने के बाद सभी फैंस दोनों ही खिलाड़ियों की हकरत को घटिया बता रहे हैं। बात करें अगर मैच की तो टॉस जीतने के बाद पेशावर ने बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद उन्होंने 185 रनों का स्कोर बना दिया। इसके जवाब में क्वेटा की टीम सिर्फ 161 रन ही बना सकी और 24 रनों से मैच हार गई। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now