भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं बेन स्टोक्स, वजह चौंकाने वाली
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं बेन स्टोक्स, वजह चौंकाने वाली

by Saurabh Sharma Aug 07, 2018 • 15:24 PM

7 अगस्त,(CRICKETNMORE)। भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले मेजबान इंग्लैंड टीम कौ बड़ा झटका लग सकता है। टीम के प्रमुख ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इस मुकाबले बाहर हो सकते हैं। सिंतबर में ब्रिस्टल में एक नाइटक्लब के बाहर मारपीट के मामले में ट्रायल अगर लंबा चलता है तो वह इस मैच से बाहर हो सकते है।

6 अगस्त को इस मामले में सुनवाई की शुरूआत हुई, इसके चलते वह लॉर्ड्स में 9 अगस्त से होने वाला दूसरा टेस्ट मैच भी नहीं खेल रहे हैं।  

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS  

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, 27 वर्षीय स्टोक्स 18 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं।

कोर्ट की सुनवाई के दौरान उन पर शराब के नशे में दो युवकों के साथ मारपीट के साथ-साथ ही एक गे कपल से दुर्रव्यवहार करने का भी आरोप है। 
इस विवाद में फंसने के बाद स्टोक्स कुछ महीनों तक इंग्लैंड क्रिकेट टीम से बाहर रहे थे। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज से भी बाहर कर दिया गया था। 

गौरतलब है कि एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में स्टोक्स ने इंग्लैंड की जीत में अहम किरदार निभाया था। दूसरी पारी में उन्होंने चार विकेट झटके थे, जिसमें विराट कोहली का भी विकेट शामिल था।