X close
X close
Indibet

'ब्रॉड, एंडरसन और आर्चर अपने होंठ चाट रहे होंगे', पिंक बॉल टेस्ट से पहले स्टोक्स ने दी भारत को चेतावनी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 23, 2021 • 15:22 PM View: 1045

भारत और इंग्लैंड के बीच पिंक बॉल टेस्ट बुधवार से शुरू होने जा रहा है लेकिन इस महामुकाबले से पहले इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भारत को चेतावनी देते हुए कहा है कि भारत को जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जोफ्रा आर्चर के खिलाफ बचने की जरूरत होगी।

स्टोक्स ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि टेस्ट मैच के दौरान परिस्थितियां कैसी होंगी, लेकिन गेंदबाजों ने जिस तरह से नेट्स में गेंदबाज़ी की उन्हें डर था कि बल्लेबाज चोटिल हो सकते हैं।

Trending


टॉकस्पोर्ट से बातचीत के दौरान स्टोक्स ने कहा, "ब्रॉडी, जिमी और जोफ्रा मोटेरा की विकेट देखकर अपने होंठ चाट रहे होंगे। यह एक पूरी तरह से अलग मैच होने वाला है। टीम इंडिया को सावधान रहने की जरूरत है।"

आगे बात करते हुए इंग्लिश ऑलराउंडर ने कहा, "जब रोशनी आई, तो नेट्स वास्तव में खतरनाक हो गए। गेंदबाजों को नेट्स में गेंदबाजी करना बंद करना पड़ा क्योंकि हम वास्तव में चिंतित थे कि कुछ बल्लेबाज चोटिल होने वाले थे।"

इसके अलावा, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट स्पिन के खिलाफ भी खेलने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। 30 वर्षीय खिलाड़ी का मानना है कि मैच में कुछ समय के लिए स्पिनरों की भूमिका भी होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now