X close
X close
Indibet

पहले झूठा कैच और फिर गेंद से छेड़छाड़ , स्टोक्स की बेईमानी पर अंपायरों ने लगाई जबरदस्त फटकार

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 24, 2021 • 21:11 PM View: 769

भारत और इंग्लैंड के बीच पिंक बॉल टेस्ट मैच के पहले दिन एक के बाद एक कई ड्रामे देखने को मिले। इन सब में बेन स्टोक्स का सबसे बड़ा हाथ रहा। स्टोक्स ने पहले तो एक कैच को पकड़ने का झूठा दावा किया और फिर मैदान पर बत्ती गुल होने के समय गेंद पर स्लाइवा का इस्तेमाल करते हुए नजर आए। 

स्टोक्स ने सबसे पहले भारत की पारी के दूसरे ओवर के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर शुभमन गिल का कैच पकड़ा। बेन स्टोक्स ने इस कैच को पकड़ने का दावा किया। हालांकि, अंपायर स्टोक्स के दावे से आश्वस्त नहीं थे और उन्होंने थर्ड अंपयार के पास जाने का फैसला किया। टीवी रिप्ले में ये साफ था कि गेंद उनके हाथों में जाने से पहले मैदान को छू गई थी। 

Trending


इसके बाद दूसरा किस्सा तब सामने आया जब मैदान पर कुछ देर के लिए लाइट्स बंद हो गई और स्टोक्स ने मौके का फायदा उठाकर गेंद पर स्लाइवा का इस्तेमाल कर लिया। कोविड-19 के चलते गेंद पर स्लाइवा का इस्तेमाल करना मना है लेकिन स्टोक्स ने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए किसी की परवाह नहीं की। हालांकि, इसके बाद अंपायर्स ने उन्हें फटकार लगाते हुए पहली चेतावनी भी दी।

कुल मिलाकर देखा जाए, तो 112 रनों पर सिमटने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी तिलमिलाए हुए नजर आए। इस दौरान मैदान पर कई बार हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। हालांकि, अगर टेस्ट मैच की बात करें तो भारत ने 112 रनों का पीछा करते हुए ताजा समाचार लिखे जाने तक 2 विकेट के नुकसान पर 76 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools