X close
X close
Indibet

'ना लंबे बाल और ना सोशल मीडिया', बंगाल के कोच ने कसी युवा खिलाड़ियों पर नकेल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 26, 2021 • 17:47 PM View: 1135

बंगाल U23 के कोच लक्ष्मी रतन शुक्ला ने युवा खिलाड़ियों के लिए सख्त नियम बनाकर उनपर नकेल कसने की शुरुआत कर दी है। शुक्ला ने युवा क्रिकेटरों को सोशल मीडिया से दूर रहने का निर्देश दिया है और लंबे बालों वाले खिलाड़ियों को अपने बालों को काटना होगा।

बंगाल U23 के खिलाड़ियों के लिए फिटनेस कैंप सोमवार को लक्ष्मी रतन शुक्ला की देखरेख में 60 क्रिकेटरों के साथ शुरू हुआ है। शुक्ला भारत के लिए तीन वनडे मैच खेल चुके हैं लेकिन इसके बाद उन्हें भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला था।

Trending


इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान शुक्ला ने सख्त नियमों के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने लड़कों से कहा है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट न करें। उन्हें मर्यादा और अनुशासन बनाए रखना होगा। लंबे बालों वाले लोगों को तुरंत सैलून जाना होगा। तीसरा उन्हें टीम बॉन्डिंग के लिए बांग्ला सीखनी होगी।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “जूनियर से सीनियर टीम तक का सफर बहुत महत्वपूर्ण है और इसलिए मैंने जूनियर क्रिकेटरों के साथ काम करने का फैसला किया है। मैं लड़कों और लड़कियों दोनों के लिए जिलों से अधिक क्रिकेटरों को आते देखना चाहता हूं। CAB जिला खेलों के साथ-साथ क्लब खेलों के बारे में बहुत गंभीर है और एसोसिएशन प्रगति के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। अब हमें जिलों की प्रतिभाओं को पहचानना है, राज्य के कोने-कोने से युवा प्रतिभाओं के लिए अपनी आंखें खुली रखनी हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo