भुवनेश्वर कुमार का खुलासा, जानिए कौन है टीम इंडिया में सबसे बड़ा फेकू खिलाड़ी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भुवनेश्वर कुमार का खुलासा, जानिए कौन है टीम इंडिया में सबसे बड़ा फेकू खिलाड़ी

by Vishal Bhagat Jun 08, 2018 • 15:29 PM

8 जून। टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने एक टॉक शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया है। पहले तो इस शो में भुवी ने अपने क्रिकेट के शुरूआती दिनों को याद करते हुए कहा कि शुरूआत में वो बेहद ही शांत स्वभाव के थे।

जिसके कारण जब टीम इंडिया में उनका चयन हुआ तो शुरूआत के कुछ साल तक में बेहद ही शर्मिला रहता था जिसके कारण ज्यादा किसी से बात नहीं होती थी।

भुवी ने कहा कि मेरे शांत स्वभाव को बदलने का श्रेय इशांत शर्मा को ज्यादा है। उनके साथ रहकर मेरी आदतें बदली। इसके अलावा भुवी ने टीम इंडिया में सबसे ज्यादा बातें फेंकने वाले शख्स का नाम भी लिया।

भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि रवींद्र जडेजा इस मामले में काफी फेंकूूूू हैं। वो अपने बात को काफी बढ़- चढ़ाकर करते हैं। इसके साथ - साथ भुवनेश्वर कुमार ने शिखर धवन को सबसे ज्यादा भुलक्कड खिलाड़ी बताया है।

भुवी ने कहा कि शिखर धवन लोगों के नाम भूल जाते हैं। भुवी ने इस शो में आगे कहा कि विराट कोहली हर किसी का मजाक उड़ाने में काफी रहते हैं।

यदि आपने कोहली के सामने किसी विदेशी खिलाड़ी का नाम गलती से गलत बोल दिया और कोहली इस बात को पकड़ लेते हैं तो सारा दिन आपकी खिंचाई करेंगे।

PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि रवींद्र जडेजा विराट कोहली के सामना ज्यादा नहीं फेंकते हैं। क्योंकि जडेजा को पता है कि यदि कोहली ने उनकी कोई बात पकड़ ली तो सारा दिन मजाक करते रहेंगे।