X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में बड़ा बदलाव, कोच जस्टिन लैंगर ने किया खुलासा

IANS News
By IANS News
July 09, 2021 • 18:16 PM View: 1615

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर का कहना है कि टीम टी 20 विश्व कप को देखते हुए नए संयोजन की कोशिश करेगी और इसकी शुरूआत वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से होगी। रणनीति के हिस्से के मुताबिक ऑलराउंडर मिचेल मार्श नंबर-3 पर बल्लेबाजी करेंगे।

लेंगर ने कहा, "हमने मार्श को बेहतर करते देखा है। तेज गेंदबाजी के अलावा वह गेंद को अच्छे से हिट कर सकते हैं। हम उन्हें शीर्ष स्थान पर मौका देने के लिए उत्साहित हैं।"

Trending


लेंगर ने इस बात के संकेत दिए कि मोएसिस हेनरिक्स और विकेटकीपर बल्लेबाज बेन मैकडेरमोट को पांच मैचों की सीरीज में मौका मिल सकता है। उन्होंने बताया कि जोश फिलिप को मध्यक्रम में जबकि मैथ्यू वेड बल्लेबाजी में ओपनिंग करने उतर सकते हैं।

कोच ने कहा, "छह बल्लेबाज और पांच गेंदबाज, यह ऐसा मॉडल है जिसे मैंने अपने कोचिंग करियर में लेकर चला है। किसी को इससे आश्चर्यचकित होने की जरूरत नहीं है। यह काफी सफल मॉडल रहा है। लेकिन आगे की ओर देखें तो हम 7-4 का मॉडल भी रख सकते हैं, जहां आप कई ऑलराउंडर को देखेंगे।"

लेंगर ने कहा, "इस साल टी20 विश्व कप भी होना है वो भी यूएई में जहां आईपीएल और पीएसएल के कारण पहले ही कई मुकाबले खेले जा चुके होंगे। इससे पिच थड़ी घिस जाएगी, विशेषकर विश्व कप के अंत में जिसके कारण हमें अपने मुकाबले जीतने के लिए अलग तरीके अपनाने पड़ सकते हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo