X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इशान किशन ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश को संभाला

by Sahir Usman Feb 03, 2019 • 22:26 PM

तिरुवनंतपुरम, 3 फरवरी - कप्तान इशान किशन (नाबाद 40) की उपयोगी पारी की मदद से बोर्ड अध्यक्ष एकादश ने यहां इंग्लैंड लायंस के खिलाफ जारी दो दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन रविवार को अपनी पहली पारी में पांच विकेट पर 134 रन बना लिए हैं। बोर्ड अध्यक्ष एकादश अभी इंग्लैंड लायंस के स्कोर से 11 रन पीछे है और उसके पांच विकेट शेष है। इंग्लैंड लायंस ने अपनी पहली पारी 60 ओवर में छह विकेट पर 145 रन बनाकर घोषित कर दी थी।

बोर्ड अध्यक्ष एकादश ने एक समय 63 रन के स्कोर पर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे। लेकिन फिर इसके बाद किशन ने नाबाद 40 रन की पारी खेलकर टीम को संभाल लिया। 

किशन ने प्रियम गर्ग (26) के साथ मिलकर टीम के स्कोर को इंग्लैंड लायंस के स्कोर के करीब पहुंचाया। उन्होंने 49 गेंदों पर अब तक चार चौके लगाए हैं। रिंकू सिंह 20 गेंदों पर 13 रन बनाकर नाबाद लौटे। 

इंग्लैंड लायंस की ओर से जेमी पोर्टर और जैक चैपल ने दो-दो जबकि डोमिनीक बेस को एक विकेट सफलता मिली है।

इससे पहले, इंग्लैंड लायंस ने अपनी पहली पारी 60 ओवर में छह विकेट पर 145 रन बनाकर घोषित कर दी।

लायंस के लिए सैम हेन ने सबसे ज्यादा नाबाद 40 रन की पारी खेली जबकि सलामी बल्लेबाज मैक्स होल्डन ने 38 रन बनाए। कप्तान सैम बिलिंग्स बिना खाता खोले आउट हो गए।

बोर्ड अध्यक्ष एकादश की ओर से अंकित राजपूत ने 22 रन देकर चार विकेट लिए। उनके अलावा सौरभ कुमार और जयंत यादव को एक-एक विकेट मिला।


आईएएनएस