X close
X close
Indibet

VIDEO : एयरपोर्ट पर कियारा आडवाणी को पहचानने से किया इनकार, फैंस को आई एमएस धोनी मूवी की याद

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 27, 2021 • 14:22 PM View: 1334

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा कियारा आडवाणी अपनी फिल्म शेरशाह को लेकर चर्चा में हैं। शेरशाह को लेकर फैंस के बीच भी भारी उत्साह देखने को मिल रहा है क्योंकि इस फिल्म में कियारा एक बार फिर अपनी अदाओं का जादू बिखेरती हुई नजर आएंगी। हालांकि, उनकी इस फिल्म के बज्ज के बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में अभिनेत्री कियारा आडवाणी को हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ अधिकारी ने नहीं पहचाना और यही कारण रहा कि उन्हें अपनी पहचान की पुष्टि करने के लिए अपना मास्क हटाने के लिए कहा गया जिसके बाद कियारा को अपना मास्क हटाकर अपनी पहचान को कंफर्म कराना पड़ा।

Trending


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया और फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, इस वीडियो को देखकर फैंस को पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी पर बनी मूवी एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के एक सीन की याद आ गई। जिसमें कियारा ने एक होटल रिसेप्शनिस्ट की भूमिका निभाई थी और वो भी बिल्कुल इसी तरह सुशांत सिंह राजपूत (धोनी) को पहचानने से इनकार कर देती हैं।

इस मूवी के सीन में जब धोनी अपनी पहचान साबित नहीं कर पाते हैं, तो वो कियारा से अपने कमरे के अंदर जाकर आईडी कार्ड दिखाने की बात करते हैं जिसके बाद कियारी को पता लगता है कि वो एमएस धोनी (भारतीय क्रिकेटर) हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo