X close
X close
Indibet

ब्रैड हॉग की बड़ी भविष्यवाणी, आने वाले 10 सालों में 'सुपरस्टार' बन जाएगा टीम इंडिया का यह खिलाड़ी

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 21, 2021 • 17:24 PM View: 833

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने एक ऐसे भारतीय बल्लेबाज का नाम लिया है जो आने वाले समय में टीम इंडिया के सुपरस्टार बन जाएंगे।

हॉग के अनुसार यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत है। पंत ने पिछले कुछ सीरीज में क्रिकेट के लंबे फॉर्मेट यानी टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी की है और ऑस्ट्रेलिया में मैच जिताऊ पारी के बाद उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय जमीन पर हुए टेस्ट सीरीज में भी कमाल की बल्लेबाजी की। पंत के लगातार बेहतरीन प्रदर्शन को देखकर हॉग ने कहा कि आने वाले समय में पंत भारतीय टीम के सबसे बड़े सुपरस्टार बनेंगे।

Trending


हॉग ने कहा, " इंग्लैंड के हालात में आने वाले कुछ महीने ऋषभ पंत के लिए बहुत ही दिलचस्प होने वाले है। मैं यह देखना चाहता हूं कि वो अपने खेल में कैसे बदलाव करते हैं। अगर वह ऐसा करते हैं तो क्या वह अपना आक्रमक खेल जारी रखेंगे या वह थोड़ी सावधानी से खेलते हुए नजर आएंगे। मैं चाहता हूं कि वो गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाएं। आने वाले 10 सालों में भारतीय टीम के सुपरस्टार बन जाएंगे।"

गौरतलब है कि विकेटकीपिंग को लेकर के लगातार पंत की आलोचना हो रही थी लेकिन अब उन्होंने उस पर सुधार करते हुए एक जबरदस्त वापसी की और उनके लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा किसी सुनहरे सपने से कम नहीं था। यहां तक कि आईपीएल 2021 के पहले सत्र में भी वह दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए नजर आए और श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में उन्होंने बखूबी काम किया और उसे कई और दिग्गजों से खूब वाहवाही बटोरीं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वो खुलकर नहीं खेल पाए और 20 गेंदों में महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo