Advertisement
Advertisement

WINDIES के KING का बल्ला बना तलवार, इंग्लिश बॉलर को दे मारा 101M का मॉन्स्टर छक्का; देखें VIDEO

Brandon King Six: वेस्टइंडीज के ओपनर बैटर ब्रैंडन (Brandon King) किंग ने एक मॉन्स्टर छक्का जड़ा जो कि 101 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 20, 2024 • 10:59 AM
WINDIES के KING का बल्ला बना तलवार, इंग्लिश बॉलर को दे मारा 101M का मॉन्स्टर छक्का; देखें VIDEO
WINDIES के KING का बल्ला बना तलवार, इंग्लिश बॉलर को दे मारा 101M का मॉन्स्टर छक्का; देखें VIDEO (Brandon King 101M Six)
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के सुपर-8 राउंड का दूसरा मुकाबला मेजबान वेस्टइंडीज और मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड (WI vs ENG) के बीच डैरेन सैमी स्टेडियम, सेंट लूसिया में खेला गया था। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने खूब छक्के-चौके ठोके और इसी बीच वेस्टइंडीज के ओपनर बैटर ब्रैंडन (Brandon King) किंग ने तो एक मॉन्स्टर छक्का ही जड़ दिया। ये छक्का इतना बड़ा था कि बॉल स्टेडियम के बाहर ही पहुंच गई।

किंग ने मारा 101 मीटर का छक्का

Trending


ब्रैंडन किंग ने 13 बॉल पर 23 रनों की तूफानी पारी खेली जिसके दौरान उनके बैट से 3 चौके और एक छक्का देखने को मिला। इस कैरेबियाई बैटर का मॉन्स्टर छक्का तीसरे ओवर में बैट से निकला। इंग्लैंड के लिये ये ओवर रीस टॉप्ली कर रहे थे। उन्होंने ओवर की तीसरी बॉल पैड को टारगेट करते हुए फुलर डिलीवर की थी जिसे किंग ने बाउंड्री के बाहर पहुंचा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

किंग ने टॉप्ली की बॉल पर एक पावरफुल फ्लिक शॉट खेला जो कि देखने में बेहद खूबसूरत था। यहां बैट और बॉल का ऐसा संपर्क हुआ था कि बॉल डीप मिड विकेट के ऊपर से छक्के के लिए ग्राउंड के बाहर ही पहुंच गई। ये एक बड़ा छक्का था और 101 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा जिसे देखकर इंग्लिश बॉलर रीस टॉप्ली के तो होश ही उड़ गए।

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि ब्रैंडन किंग गज़ब की पारी खेल रहे थे, लेकिन इसी बीच वो बैटिंग के दौरान चोटिल हो गए। दरअसल, उन्हें ग्रोइन स्ट्रेन की समस्या हुई जिस वज़ह से वो खड़े होने में भी काफी मुश्किलों का सामना कर रहे थे और फिर उन्हें मैदान छोड़कर वापस पवेलियन भी जाना पड़ा। किंग की ये चोट कितनी बड़ी है इस पर फिलहाल कोई अपडेट सामने नहीं आया है, लेकिन विंडीज फैंस यही चाहेंगे कि वो पूरी तरह फिट हो जाएं और टूर्नामेंट में आगे भी खूब सारे रन बनाए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement