X close
X close

BBL में हुआ अजूबा, गेंद पर बाज की तरह झपटकर Cameron Bancroft ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने Sydney Thunder vs Perth Scorchers के बीच खेले गए मैच के दौरान बिग बैश लीग सीजन 12 का सबसे शानदार कैच लपका है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 13, 2023 • 15:57 PM

पर्थ स्कॉचर के खिलाड़ी Cameron Bancroft ने Sydney Thunder vs Perth Scorchers के बीच खेले गए मैच के दौरान ना केवल अपनी बैटिंग से बल्कि फील्डिंग से भी फैंस का ध्यान खींचा है। कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने बिग बैश लीग सीजन 12 का सबसे शानदार कैच लपक लिया है। कैमरून बैनक्रॉफ्ट द्वारा पकड़े गए इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैच के दौरान Andrew Tye द्वारा फेंकी जा रहे 19वें ओवर की पांचवी गेंद पर बल्लेबाज McAndrew ने डीप मिड विकेट की दिशा में गेंद को हवा में खेला। आसपास कोई फील्डर मौजूद नहीं था ऐसे में लग रहा था कि बल्लेबाज को आसानी से बाउंड्री मिल जाएगी। लेकिन, इसके बाद मैदान पर चमत्कार घटा कैमरून बैनक्रॉफ्ट लॉन्ग ऑन से दौड़ते हुए आए और गेंद पर बाज की तरह झपट पड़े।

Trending


कैमरून बैनक्रॉफ्ट दांए से काफी ज्यादा ग्राउंड कवर करके दौड़ रहे थे ऐसे में गेंद को रोकपाना तकरीबन-तकरीबन नामुमकिन था। कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने हार नहीं मानी और हवा में उड़कर दोनों हाथों से गेंद पर झपट्टा मार दिया। कैमरून बैनक्रॉफ्ट द्वारा पकड़े गए इस कैच को बिग बैश लीग सीजन 12 का सबसे शानदार कैच कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 'नहीं, ऋषभ मैं अपनी आखिरी बस ड्राइव मिस नहीं करना चाहता', धोनी ने पंत से बोली थी दिल पसीज देने वाली बात

वहीं अगर मैच की बात करें तो पर्थ स्कॉचर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। सिडनी थंडर की टीम डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज खिलाड़ी टीम में होने के बावजूद 111 रनों पर ऑलआउट हो गई। Andrew Tye ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए। रनचेज के दौरान पर्थ स्कॉचर ने 12.5 ओवर में महज 1 विकेट खोकर रनचेज कर लिया। कैमरून बैनक्रॉफ्ट ने सर्वाधिक नाबाद 55 रनों की पारी खेली।