X close
X close
Indibet

कैमरून ग्रीन का टेस्ट मैच में हिस्सा लेने पर संदेह, क्रिकेट ऑस्ट्रलिया को उनके फिट होने का इंतजार

IANS News
By IANS News
December 13, 2020 • 17:57 PM View: 418

ऑस्ट्रेलिया गुरुवार से एडिलेड में भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच तक कैमरून ग्रीन के फिट होने को लेकर जल्दबाजी नहीं कर रही है क्योंकि टीम को लगता है कि हरफनमौला खिलाड़ी की सीरीज के अंत में काफी जरूरत पड़ेगी। ग्रीन को दूसरे अभ्यास मैच में शुक्रवार को सिर में चोट लग गई थी। वह इस समय भारत के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही आस्ट्रेलिया-ए का हिस्सा हैं। इसके बाद वह कनकशन के कारण मैच में हिस्सा नहीं ले पाए। पैट्रिक रोव ने उनका स्थान लिया। ग्रीन ने हालांकि कहा है कि वह ठीक हैं लेकिन उनके पहले टेस्ट मैच में हिस्सा लेने पर संदेह बना हुआ है।

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने माना है कि ग्रीन का टीम में होना अच्छा होगा, क्योंकि वो बेन स्टोक्स की तरह के खिलाड़ी हैं।

Trending


हेजलवुड ने रविवार को कहा, "मुझे लगता है कि हर किसी को बेन स्टोक्स की तरह का खिलाड़ी पसंद है क्योंकि इससे टीम को काफी संतुलन मिलता है। इसलिए हम इतने वर्षों से इस तरह के हरफनमौला खिलाड़ी ढूंढ़ रहे हैं। ग्रीन काफी बड़ी उम्मीद हैं और उनके आगे अच्छा भविष्य है। अगर यह सही समय है तो उन्हें लेकर आएं, लेकिन नहीं तो हमें बिना उनके जाना होगा। हमने बीते कुछ वर्षों में समय समय पर यह किया है।"

हेजलवुड ने कहा कि दिन-रात टेस्ट मैच में टीम बिना ग्रीन के जा सकती है लेकिन टेस्ट सीरीज के अंत में उनकी जरूरत पड़ेगी।

हेजलवुड ने कहा, "मुझे लगता है कि गुलाबी गेंद के टेस्ट मैच में हम उनके बिना खेल सकते हैं लेकिन मेलबर्न और सिडनी में या ब्रिस्बेन में सीरीज के अंत में ज्यादा गर्मी रहेगी। उस समय एक हरफनमौला खिलाड़ी की टीम को जरूरत होगी।"

निजी कारणों से टी-0 सीरीज से नाम वापस लेने वाले मिशेल स्टार्क भी टीम में लौटेंगे।

स्टार्क के आने पर हेजलवुड ने कहा, "यह हमारे लिए अच्छी खबर है। स्टार्क कल वापस आ रहे हैं। वह हमारी टीम का बड़ा हिस्सा हैं और हमारे आक्रमण का भी। गुलाबी गेंद से सभी उनके आंकड़े जानते हैं।"


 
Article