X close
X close
Indibet

ENG vs IND: पांचवें टेस्ट के रद्द होने का नहीं पड़ेगा WTC पर कोई असर, यें है नियम

IANS News
By IANS News
September 09, 2021 • 23:50 PM View: 1771

भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से ओल्ड ट्रेफोर्ड में होने वाला पांचवां और आखिरी मुकाबला अगर भारतीय सहायक स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के कारण रद्द किया जाता है तो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में इस सीरीज को पांच मैचों के बजाए चार मैचों की माना जाएगा।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के प्रवक्ता ने कहा, डब्ल्यूटीसी की प्रतिस्पर्धा की शर्तों के तहत, कोविड को गैर-अनुपालन के रूप में पहचाना जाता है। इसका टीम के खेलने में सक्षम होने पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव होना चाहिए।

Trending


उन्होंने कहा, मैच को प्रतियोगिता से बाहर कर दिया जाता है क्योंकि प्रत्येक मैच के लिए अंक दिए जाते हैं और सिस्टम जीते गए अंकों के प्रतिशत पर आधारित होता है।

बुधवार को भारत के सहायक फिजियो योगेश परमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद पूरे भारतीय दल का गुरुवार सुबह टेस्ट किया गया जिसके नतीजे का इंतजार है।

भारतीय टीम ने मैच के एक दिन पहले अभ्यास सत्र रद्द कर दिया और प्री मैच कांफ्रेंस भी रद्द हो गई। परमार ने हाल ही में रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा जैसे चोटिल खिलाड़ियों का इलाज किया था।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

भारत मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इनके बिना ही चौथे टेस्ट में उतरा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo