X close
X close
Indibet

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बेलिस का ऐलान, फाइनल जीतने के लिए हर संभव करेगे कोशिश

13 जुलाई। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने अपनी टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि उन्हें पसंदीदा टीम के तमगे को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना है और रविवार को लॉर्ड्स मैदान पर होने वाले आईसीसी

By Vishal Bhagat July 13, 2019 • 18:46 PM View: 895

13 जुलाई। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने अपनी टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि उन्हें पसंदीदा टीम के तमगे को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना है और रविवार को लॉर्ड्स मैदान पर होने वाले आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल पर ध्यान लगाए रख मैदान पर उतरना है। बीबीसी ने बेलिस के हवाले से लिखा, "हम बाहरी तत्वों को नहीं सुन सकते चाहे वो अच्छे हों या बुरे। हमारे पास अभी भी काम है और हमें एक बड़े मैच से गुजरना है।"

कोच ने कहा, "सेमीफाइनल मैच के बाद हमने ड्रेसिंग रूम में बात की थी और यह एहसास किया था कि अभी तक हमने कुछ जीता नहीं है। ऐसी काफी बातें चल रही हैं कि हमारी टीम पसंदीदा टीम है।"

Trending


एक समय ऐसा था कि इंग्लैंड का सेमीफाइल में जाना भी मुश्किल लग रहा था लेकिन टीम ने भारत और न्यूजीलैंड को हरा सेमीफाइनल में प्रवेश किया और फिर एकतरफा मुकाबले में मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया को हरा चौथी बार फाइनल में कदम रखा। 

इंग्लैंड ने आखिरी बार 1992 विश्व कप के फाइनल में कदम रखा था और पाकिस्तान से मात खाई थी। 

बेलिस ने कहा, "हमें सिर्फ इस बात पर ध्यान देना है कि हम उसी तरह की क्रिकेट खेलें जो हमने बीते चार साल में खेली है और जिसके कारण हम यहां तक पहुंचे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमें अपनी प्रक्रिया से गुजरना होगा। अगर हम ऐसा कर पाए तो हम जानते हैं कि हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे होंगे और विपक्षी टीम को हमसे बेहतर क्रिकेट खेलनी होगी।"

उन्होंने कहा, "हमें पूरा विश्वास है, लेकिन हमें ज्यादा आगे नहीं जाना है। चार साल पहले, पिछले विश्व कप के बाद जो हमारे लिए अच्छा नहीं रहा था, हमने 2019 विश्व कप जीतने के लिए नीति बनाई थी, वो नीति सफल रही है और इसे देखकर हम काफी खुश हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now