X close
X close
Indibet

मिताली राज- रमेश पवार ने 2018 में हुए विवाद पर आखिरकार तोड़ी चुप्पी, इंग्लैंड रवाना होने से पहले कही ये बात

IANS News
By IANS News
June 02, 2021 • 10:01 AM View: 325

भारतीय महिला टेस्ट और वनडे टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) और टीम के कोच रमेश पवार (Ramesh Powar) ने दोनों के बीच 2018 में हुए मतभेदों को अतीत की बात करार दिया। इंग्लैंड रवाना होने से पहले हुई प्रेस वार्ता में पवार के साथ रिश्ते को लेकर पूछे जाने पर मिताली ने कहा, "तीन साल हो चुके हैं और अब हम 2021 में हैं। हमें आने वाली सीरीज पर ध्यान देना चाहिए।"

विश्व कप के सेमीफाइनल में टीम की हार के बाद पवार को 2018 में कोच पद से हया दिया था। इसी दौरान मिताली और पवार के बीच मतभेदों की खबर आई थी।

Trending


हालांकि, पवार ने कहा कि वह छोटी चीजों पर नहीं जाएंगे और राहुल द्रविड़ के रास्ते पर चलेंगे। उन्होंने द्रविड़ के साथ नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में काम किया था।

पवार ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हम छोटी चीजों पर वापस जाएंगे। हम काफी प्रोफेशनल हैं जो आगे बढ़ सकते हैं। मुझे लगता है कि सभी आगे बढ़ चुके हैं। मैंने एनसीए में द्रविड़ के साथ काम किया है और इसका असर सीरीज में दिखेगा।"

उन्होंने कहा, "हमारे बीच अच्छी चर्चा हुई। तीन साल बाद सभी आगे बढ़े हैं। भारतीय महिला टीम के लक्ष्य बड़े हैं। मेरे, मिताली और टीम के लिए यह अच्छा अवसर है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo