X close
X close
Indibet

IND vs ENG: कप्तान इयोन मोर्गन ने इस पर फोड़ा दूसरे टी-20 में इंग्लैंड को मिली करारी हार का ठिकरा

IANS News
By IANS News
March 15, 2021 • 18:01 PM View: 1100

दूसरे टी20 में भारत के हाथों मिली सात विकेट की हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि उनके बल्लेबाज धीमी पिच को समझ नहीं पाए और इसलिए वे रन बनाने में विफल रहे।

कप्तान विराट कोहली (नाबाद 73) और अपना डेब्यू मैच खेलने वाले ईशान किशन (56) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत भारत ने यहां नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में रविवार को इंग्लैंड को सात विकेट से हरा दिया।

Trending


इस जीत के साथ भारत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। इंग्लैंड ने पहला मैच आठ विकेट से जीता था। मोर्गन ने कहा कि पहले मैच की पिच दूसरे मैच की पिच से काफी अलग थी।

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, "एक समय हम अच्छी स्थिति में थे (इंग्लैंड का स्कोर 11 ओवर में दो विकेट पर 91 रन था)। लेकिन भारत ने अच्छी गेंदबाजी की। यह पहले मैच की पिच से अलग पिच थी। पिच धीमी थी और इस पर हमारी कमजोरियां उजागर हो गईं। उन्होंने हमें शुरू से ही बैकफुट पर रखा और हम उसका सामना नहीं कर सके। यह निराशाजनक था। गेंद की गति हमेशा से बल्लेबाजों के लिए चुनौतीपूर्ण रहती है। जिस तरह से हम खेले, उससे मैं थोड़ा निराश हूं।"

इंग्लैंड को दूसरे मैच में तेज गेंदबाज मार्क वुड की कमी खली, जिन्होंने पहले मैच में चार ओवर में 20 रन देकर एक विकेट चटकाए थे। वुड चोट के कारण अगले मैच में भी नहीं खेल पाएंगे।

कप्तान ने कहा, "हमें हमेशा मार्क वुड की कमी खली। वह आज बेहतर महसूस कर रहे हैं और उम्मीद है कि अगले मैच तक फिट हो जाएंगे। हम अभ्यास करेंगे और अगला मैच लाल मिट्टी पर है और वहां शायद ज्यादा टर्न होगा।"

दोनों टीमों के बीच तीसरा मैच मंगलवार को खेला जाएगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools