X close
X close
Indibet

जानें कप्तान रोहित शर्मा ने क्यों कही विराट कोहली के लिए ये बड़ी बात

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को विराट कोहली की फॉर्म पर चिंताओं को दरकिनार करते हुए कहा कि यह स्टाइलिश बल्लेबाज मानसिक रूप से काफी मजबूत स्थिति में है और वह प्रेशर में बेहतर खेलना जानते हैं। कोहली इस

By IANS News February 15, 2022 • 16:01 PM View: 711

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को विराट कोहली की फॉर्म पर चिंताओं को दरकिनार करते हुए कहा कि यह स्टाइलिश बल्लेबाज मानसिक रूप से काफी मजबूत स्थिति में है और वह प्रेशर में बेहतर खेलना जानते हैं। कोहली इस महीने की शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों में केवल 26 रन ही बना पाए।

यह पूछे जाने पर कि कप्तान और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोहली के खराब फॉर्म से कैसे निपटेंगे, तो रोहित ने कहा, "मुझे लगता है कि यह सब आप (मीडिया) देख रहे हैं, वहीं मैं जो देख रहा हूं उससे वह मानसिक रूप से अच्छी स्थिति में है।"

Trending


वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले रोहित ने कहा, "वह जानते है कि दबाव को कैसे संभालना है। अगर आप लोग थोड़ी देर के लिए सवाल पूछना बंद कर दें, तो मुझे यकीन है कि वह बेहतर स्थिति में आ जाएंगे।"

यह देखना दिलचस्प होगा कि कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी टी20 पारी को कैसे आगे बढ़ाते हैं, यह देखते हुए कि वह चार साल से अधिक समय में प्रारूप में पहली बार गैर-कप्तान खेलेंगे।

भारत बुधवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा। भारत ने पिछले हफ्ते वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से हरा दिया और टी20 श्रृंखला में भी वे बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

सोमवार को, बीसीसीआई ने घोषणा की है कि वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में कुलदीप यादव शामिल होंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now