X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'हाल के दिनों में यह हमारी सबसे अच्छी जीत', अंग्रेजों को हराकर गदगद हुए कप्तान कोहली

IANS News
By IANS News
March 23, 2021 • 22:45 PM View: 2587

इंग्लैंड को पहले वनडे मुकाबले में 66 रनों से हराने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस जीत को हाल के दिनों में मिली सबसे अच्छी जीत करार दिया है।

भारत ने मंगलवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 50 ओवर में पांच विकेट पर 317 रन बनाने के बाद इंग्लैंड को 42.1 ओवर में 251 रन पर रोककर मैच जीता तथा तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की।

Trending


कोहली ने मैच के बाद कहा, "हाल के दिनों में यह हमारी सबसे अच्छी जीत है। इतनी जल्दी नौ विकेट झटकना बेहतरीन रहा। जिस तरह हमारे गेंदबाजों ने मैच में वापसी कराई वो अभूतपूर्व रहा। मैं इस वक्त काफी गर्व महसूस कर रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। मैंने पहले भी कहा कि हम उन खिलाड़ियों को मौका देते हैं जो अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर सकते हैं। शिखर धवन और लोकेश राहुल की पारी बेहतरीन थी। हर मैच में हमारे पास दो-तीन खिलाड़ी उपलब्ध रहते हैं। यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है।"

कोहली ने कहा, "अभी हम सही रास्ते पर हैं और हमारे टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं। धवन की शारीरिक भाषा गजब की थी जिससे हमें मदद मिली। वह इस नतीजे के लायक हैं। उन्होंने कठिन समय में बल्लेबाजी की। इसके अलावा हमारे गेंदबाजों ने भी काफी बेहतर काम किया।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools