X close
X close

VIDEO : असलंका का ये छक्का नहीं देखा तो क्या देखा, पैट कमिंस के भी उड़ गए होश

श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मैच में 157 रन बनाए और कंगारू टीम के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा। श्रीलंका को इस स्कोर तक पहुंचाने में चरिथ असलंका ने अहम भूमिका निभाई।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 25, 2022 • 19:41 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 19वें मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 158 रनों का लक्ष्य रखा। श्रीलंका को इस स्कोर तक पहुंचाने में उनके बल्लेबाज़ चरिथ असलंका ने अहम भूमिका निभाई। असलंका ने अंत तक नाबाद रहते हुए 25 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 3 चौके और दो छक्के भी लगाए।

इन दो में से एक छक्का पारी के आखिरी ओवर में आया जो कि पैट कमिंस कर रहे थे। पैट कमिंस ने ओवर की चौथी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर डाली लेकिन असलंका पहले से ही तैयार थे। उन्होंने खड़े-खड़े लॉन्ग ऑफ के ऊपर से ऐसा छक्का लगाया जिसे पैट कमिंस भी बस देखते ही रह गए।

Trending


असलंका के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस शॉट की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। कमिंस के इस ओवर में इस छक्के समेत कुल 20 रन आए और इस ओवर की बदौलत ही श्रीलंका की टीम 157 तक पहुंचने में सफल रही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Today Live Match Scorecard

असलंका के अलावा पथुम निसांका ने भी 40 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ों की बात करें तो तीनों तेज़ गेंदबाज़ों ने एक-एक विकेट लिया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ऑस्ट्रेलिया 158 रनों का पीछा कर पाएगा या नहीं।