X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH चेतेश्वर पुजारा के साथ हुई ऐसी अनहोनी, क्रिकेट फैन्स ने कहा चीटर है पुजारा

by Vishal Bhagat Jan 28, 2019 • 12:20 PM

28 जनवरी। चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 131) और शेल्डन जैक्सन (100) की शतकीय पारियों के दम पर सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सौराष्ट्र ने सोमवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में कर्नाटक को पांच विकेट से हराया। 

सौराष्ट्र की भिड़ंत तीन फरवरी से शुरू हो रहे फाइनल मुकाबले में विदर्भ से होगी। विदर्भ ने पहले सेमीफाइनल मैच में केरल को पारी एवं 11 रनों से हराया। 

भले ही पुजारा ने अपनी शतकीय पारी के बल पर सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी के फाइनलमें पहुंचा दिया लेकिन इस मैच में एक ऐसी घटना घटी जो हैरान करने वाली रही।

हुआ ये कि सौराष्ट्र की पहली पारी में पुजारा जब बल्लेबाजी करने आए थे तो अभिमन्यु मिथुन की गेंद पर विकेटकीपर के द्वारा कैच कर लिए गए थे लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया।

जिसके कारण पुजारा अपने से यानि खुद पवेलियन नहीं गए। टीवी रिप्ले में भी साफ देखा गया कि गेंद पुजारा के बल्ले से लगी है और वो आउट है। लेकिन अंपायर के द्वारा आउट नहीं दिए जाने के कारण वो पेविलयन नहीं लौटे।

ऐसे में जब दूसरी पारी में चौथे दिन के खेल खत्म होने के बाद पुजारा वापस ड्रेसिंग रूम लौट रहे थे तो स्टेडियम में मौजूद कर्नाटक के फैन्स ने चीटर- चीटर, चीटर पुजारा के नारे लगाए। 

देखिए वीडियो►