X close
X close
Indibet

'इसे पिच नहीं हाईवे घोषित कर देना चाहिए' चेपॉक की सपाट पिच देखकर फैंस ने क्यूरेटर पर जमकर निकाली भड़ास

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 07, 2021 • 11:59 AM View: 188

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मे इंग्लैंड की टीम बहुत ही मज़बूत स्थिति में पहुंच चुकी है लेकिन चेपॉक की जिस पिच पर इंग्लैंड की टीम ने रनों का पहाड़ खड़ा किया है उस पिच से भारतीय क्रिकेट प्रशंसक बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जो रूट के दोहरे शतक की बदौलत 190.1 ओवर में 578 रनों का पहाड़नुमा स्कोर खड़ा कर दिया है। इस पिच पर भारतीय गेंदबाज़ दो दिन से भी ज्यादा पसीना बहाते रहे लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। जिसके बाद भारतीय फैंस चेपॉक के पिच क्यूरेटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Trending


चेपॉक की सपाट पिच को देखकर कई फैंस तो ये कह रहे हैं कि क्या ये पिच सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बनाई है जो बिल्कुल एक हाईवे की तरह है। वहीं कुछ फैंस कह रहे हैं कि इस पिच को हाईवे घोषत कर देना चाहिए। आइए देखते हैं कि ट्विटर पर पिच क्यूरेटर को किस तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

इंग्लैंड की बल्लेबाजी के बाद अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस पिच पर भारतीय बल्लेबाज किस तरह से बल्लेबाज़ी करते हैं। हालांकि, ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 44 रनों पर ही अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए हैं। क्रीज पर इस समय विराट कोहली और भरोसेमंद बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी कर रहे हैं।


 
LivePools