X close
X close
Indibet

IPL 2021: साल 2020 के खराब प्रदर्शन के दाग को मिटाने के लिए CSK तैयार, इन नए चेहरों के साथ मैदान पर उतरेगी टीम

IANS News
By IANS News
April 07, 2021 • 20:03 PM View: 1386

आईपीएल के पिछले सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में मजबूत इरादे के साथ उतरेगी। चेन्नई की टीम पिछले साल आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही थी। वह पिछले सीजन में लय हासिल नहीं कर सकी थी।

चेन्नई की टीम में धोनी, सुरैश रैना, ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायुडू और इमरान ताहिर जैसे खिलाड़ी शामिल हैं, लेकिन उन्होंने इस सीजन के लिए कुछ नए चेहरों को भी जगह दी है।

Trending


पिछले सीजन में पावरप्ले में रन नहीं बना पाना तथा मध्यक्रम का नहीं चलना चेन्नई के फ्लॉप प्रदर्शन का अहम कारण रहा था। पिछले साल रैना आईपीएल में नहीं खेले थे, लेकिन इस सीजन में उनके वापस आने से टीम के बल्लेबाजी क्रम को मजबूती मिलेगी।

चेन्नई ने इस साल इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली को सात करोड़ रुपये में खरीदा है। इसके अलावा उसके पास रुतुराज गायकवाड़ भी हैं। मोइन ने इंग्लैंड के लिए टी20 में अच्छा प्रदर्शन किया है। गायकवाड़ ने पिछले सीजन में लगातार अर्धशतक जड़े थे और उम्मीद है कि वह इस बार भी चेन्नई के लिए ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर उतरेंगे।

चेन्नई के पास फाफ डू प्लेसिस के रूप में एक और बल्लेबाज मौजूद है, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि चेन्नई के लिए शीर्ष क्रम में उनके और मोइन के बीच किसे चुना जाता है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo