X close
X close
Indibet

ये 2 IPL टीमें सबसे पहली पहुंचना चाहती है दुबई, BCCI से मंजूरी का इंतजार

IANS News
By IANS News
July 22, 2021 • 15:17 PM View: 493

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण का कार्यक्रम जारी नहीं किया है, लेकिन कुछ फ्रेंचाइजियों ने पहले ही बोर्ड को यूएई में अपनी योजनाओं के बारे में सूचित कर दिया है। 

दूसरे चरण के तहत 31 मैच खेले जाने हैं। यह चरण सितंबर-अक्टूबर में खेला जाएगा। आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष तीन टीमें-चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स जल्दी आगे बढ़ना चाहती हैं और उन्होंने बीसीसीआई को 20 अगस्त तक दुबई में होने की अपनी योजना के बारे में सूचित कर दिया है।

Trending


चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने वेबसाइट क्रिकबज को पुष्टि की है कि वे 20 अगस्त तक दुबई पहुंचना चाहते हैं और स्थानीय सरकार और बीसीसीआई की सलाह के अनुसार अलगाव की एक आवश्यक अवधि के बाद अपना शिविर शुरू करना चाहते हैं।

वेबसाइट के मुताबिक महामारी और मानसून को देखते हुए, दोनों टीमों ने भारत में एक शिविर आयोजित करने की योजना को टाल दिया है।

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, हम वहां 15 अगस्त तक पहुंचना चाहते हैं या फिर अधिक से अधिक 20 तक। हमने इस बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। हम आवश्यक अनुमति प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसके बिना लॉजिस्टिक योजनाओं को अंजाम देना मुश्किल होगा।

दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने भी इस वेबसाइट से पुष्टि की है कि वे उसी समय तक दुबई में रहना चाहते हैं, और उन्होंने बीसीसीआई और आईपीएल अधिकारियों को पहले ही सूचित कर दिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo