X close
X close
Indibet

केदार जाधव के नाम दर्ज हुआ ऐसा रिकॉर्ड, CSK के लिए बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 09, 2020 • 11:17 AM View: 821

IPL 2020: इ़ंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 13 के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 10 रनों से करारी शिकस्त दी थी। इस हार के बाद सीएसके के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज केदार जाधव (Kedar Jadhav) को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है। रविन्द्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो से पहले बल्लेबाजी को उतरे केदार जाधव ने अपनी पारी के दौरान 12 गेंद में महज 7 रन बनाए थे।

केदार जाधव की इस पारी से उनके नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज हो गया जिससे वह बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे। जाधव ने आईपीएल 2020 में बिना छक्का लगाए 59 गेंदो का सामना किया है। सीएसके के मध्य क्रम के बल्लेबाज के लिए निश्चित ही यह रिकॉर्ड चिंता की बात होगी। केदार जाधव ने इस सीजन में सीएसके के लिए छह मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 22, 26, 3 और 7 का स्कोर बनाया है। इन चार पारियों के दौरान जाधव के बल्ले से एक भी छक्का नहीं निकला है।

Trending


खिलाड़ियों की इस लिस्ट में केदार जाधव के अलावा कुछ बड़े खिलाड़ियों के नाम भी शामिल हैं। जाधव के पीछे किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल हैं, जिन्होंने 56 गेंदों का सामना किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियमसन ने बिना छक्का लगाए 54 गेंदें खेली हैं, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक टूर्नामेंट में 48 गेंदों में एक भी छक्का लगाने में कामयाब नहीं हुए हैं।

बता दें कि 6 मैचों में 2 जीत के साथ सीएसके की टीम छठवें स्थान पर है। वहीं 6 मैचों में 4 जीत के साथ रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस पहले स्थान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मुकाबला 10 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेलना है। आरसीबी  6 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now