X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

Breaking News: सुरेश रैना ने दिए IPL 2020 में वापसी के संकेत, कहा चेन्नई सुपर किंग्स मेरा परिवार है

By Saurabh Sharma
Sep 02, 2020 • 13:07 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। टीम के स्टार बल्लेबाज और उप-कप्तान आईपीएल 2020 के लिए दोबारा टीम के साथ जुड़ सकते हैं। क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में रैना ने इस बात के संकेत दिए हैं। 

बता दें कि रैना ने 29 अगस्त को निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था। जिसके बाद सीएसके के मैनेजमेंट और कप्तान धोनी से उनके विवाद को लेकर खबरें सामनें आई थी।   

Also Read: CPL 2020: नवीन-उल-हक और ब्रैंडन किंग के दम पर वॉरियर्स ने बारबाडोस ट्राइडेंटस को 8 विकेट से रौंदा

आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लेने को लेकर रैना ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा, यह मेरा निजी फैसला था और मुझे अपने परिवार के लिए वास आना था। घर के मोर्चे पर कुछ ऐसा था जिस प ध्यान देना मेरे लिए बहुत जरूरी था। सीएसके मेरा परिवार है औऱ माही भी (एमएस धोनी) मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। 

रैना ने कहा मेरे और सीएसके के बीच कोई विवाद नहीं हैं। कोई भी बिना किसी पुख्ता कारण के ऐसे ही 12.5 करोड़ रुपये छोड़कर नहीं चला जाएगा। मैं बेशक इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो गया हूं लेकिन अभी जवान हूं औऱ अगले  4-5 साल चेन्नई के लिए आईपीएल खेलना चाहता हूं। 

सीएसके के मालिक श्रीनिवासन द्वारा किए कमेंट पर रैना ने कहा, “ वह (श्रीनिवासन) मेरे पिता की करह हैं औऱ मेरे दिल के बहुत करीब हैं। वो मुझे अपने छोटे बेटे की तरह मानते हैं और मुझे यकीन है कि उनकी बात को गलत तरीके से लिया गया है। एक बाप अपने बच्चे को डांट सकता है। जब उन्होंने वो बातें कही तब उन्हें मेरे जाने का असली कारण नहीं पता था। असली कारण पता करने के बाद मेरी उनसे चैट भी हुई और हम सब अब इससे आगे बढ़ाना चाहते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपना क्या भविष्य देखते हैं, इस सवाल ते जवाब में रैना ने कहा, “ मैं यहां क्वारंटाइन के दौरान भी ट्रेनिंग कर रहा हूं। क्या पता आप शायद आप मुझे वहां (यूएई) में दोबारा टीम के साथ खेलते हुए देखें।” 

रैना के वापस आने के बाद यह भी खबर आई थी कि उन्हें बायो-सिक्योर बबल को लेकर जो इंतजाम किए गए थे उससे वह खुश नहीं थे

इस पर रैना ने कहा, " यहां भारत में मेरा यंग परिवार है और मैं इस बात को लेकर चिंतित था कि अगर मुझे कुछ हो गया तो उनका क्या होगा। मेरा परिवार मेरे लिए बहुत जरूरी है और मुझे इस मुश्किल समय के दौरान उनकी बहुत चिंता रहती है। मैंने पिछले 20 दिन से अपने बच्चों को नहीं देखा है, भारत वापस लौटकर भी नहीं,क्योंकि मैं क्वारंटाइन में हूं।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।