X close
X close
Indibet

IPL 2020: इरफान पठान को उम्मीद, टूर्नामेंट में अभी भी वापसी कर सकती है धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 20, 2020 • 10:11 AM View: 874

चेन्नई सुपर किंग्स को सोमवार (19 अक्टूबर) को आबू धाबी में खेले गए आईपीएल के 37वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद चेन्नई का प्लेऑफ में जाने का सपना लगभग खत्म होता हुआ दिख रहा है लेकीन शायद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान को ऐसा नहीं लगता।

इरफान पठान ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में एकमात्र ऐसी टीम है जो पॉइंट्स टेबल में इतने नीचे होने के बावजूद वापसी कर सकती है।

Trending


पठान ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, "अगर कोई सातवें और 8वें स्थान से फिर से वापसी कर सकता है तो चेन्नई सुपर किंग्स वो टीम है। चेन्नई को पता है कि खिलाड़ियों को कैसे चलाते है और वो उन्हें बहुत ही सहज तरिके से इस्तेमाल करते है। मैं 2015 में इस टीम का हिस्सा था। इस फ्रेंचाइज़ी को 21-21 सालों से पता है कि टीम कैसे चलाई जाती है। चेन्नई लीग में भी वो अपनी टीम को ऐसे ही चलाते है। सब खिलाड़ियों पर निर्भर होता है। आप जाए और प्रदर्शन करे और आप अच्छी स्तिथि में आ सकते है।"

इरफान पठान ने कहा कि सुरेश रैना और हरभजन सिंह के जाने से टीम को झटका लगा है लेकिन यह टीम टूर्नामेंट की सबसे बेहतरीन टीम है। लेकिन मुझे लगता है कि धोनी जैसा कप्तान रहने से जिन्होंने आईपीएल में कई कारनामे किये है वो अपनी टीम को इस बुरी हालत से भी बेहतर स्तिथि में ले जाएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now