X close
X close

IPL 2020: केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को टिप्स देते नजर आए धोनी, VIDEO हुआ वायरल

By Prabhat Sharma
Oct 05, 2020 • 14:20 PM

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 10 विकेट से हराकर एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल सीजन 13 में वापसी कर ली है। इस जीत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। टीम को मिली जीत से चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के चेहरे पर खुशी लौट आई और वह काफी रिलेक्स दिखे।

सोशल मीडिया पर सीएसके के कप्तान एम एस धोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मैच खत्म होने के बाद धोनी किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल और मंयक अग्रवाल के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं। धोनी मंयक अग्रवाल और लोकेश राहुल को कुछ सलाह देते हैं जिसे दोनों ही खिलाड़ी बड़े ध्यान से सुन रहे हैं। 

Also Read: IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका,अमित मिश्रा हो सकते हैं बाहर

आईपीएल ने अपने ऑफिशियल पेज पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'क्या खेल का विश्लेषण करने के लिए धोनी से बेहतर कोई व्यक्ति हो सकता है। हम मैच के बाद की बातचीत को पसंद करते हैं।' ऐसा पहली बार नहीं है कि धोनी युवा खिलाड़ियों को मैच से जुड़ी कुछ बातें बताते हुए नजर आ रहे हों। इससे पहले भी धोनी को कई बार खिलाड़ियों को बूस्ट करते हुए देखा गया है।

 

वहीं अगर मैच की बात करें तो किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे। शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस की धमाकेदार साझेदारी के दम पर 179 के टारगेट को चेन्नई की टीम ने 18वें ओवर में ही बिना विकेट गवाए हासिल कर लिया था। 5 मैचों में 2 जीत के साथ चेन्नई अंक तालिका में छठे स्थान पर है। वहीं पंजाब अंक तालिका में आठवें स्थान पर है।