X close
X close
Indibet

IPL 2020: CSK के इस खिलाड़ी के मुरीद हुए धोनी, दिल खोलकर की तारीफ

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 14, 2020 • 13:48 PM View: 1180

IPL 2020, SRH vs CSK: आईपीएल सीजन 13 के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 20 रनों से हराकर जीत दर्ज की है। यह इस टूर्नामेंट में एम एस धोनी (MS Dhoni) की टीम की तीसरी जीत है। इस जीत के बाद सीएसके के कप्तान एम एस धोनी काफी खुश नजर आए और अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

सैम करन से खुश एमएस धोनी: सीएसके के ऑलराउंडर सैम कुर्रन के प्रदर्शन से कप्तान धोनी काफी खुश नजर आए। धोनी ने कहा, ' मैच के दौरान हमने एक अतिरिक्त स्पिनर का उपयोग किया क्योंकि भारतीय बल्लेबाज हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे। सैम कुर्रन टॉप पर बल्लेबाजी करने आए और यह जगदीसन के लिए उचित नहीं होता कि वह सात या आठ पर बल्लेबाजी करने के लिए आते। सैम कुर्रन हमारे लिए एक कंप्लीट क्रिकेटर हैं। अगर आपको एक ऑलराउंडर की जरूरत है तो सैम हैं। वह स्पिनरों को अच्छी तरह से खेलते हैं और वह हमें 15-45 रन अतिरिक्त दे सकते हैं।'

Trending


सैम कुर्रन ने आईपीएल सीजन 13 में किया है शानदार प्रदर्शन: सीएसके के लिए सैम कुर्रन तुरुप का इक्का साबित हो रहे हैं। सैम कुर्रन ने इस सीजन में खेले गए 8 मैचों में 190 की स्ट्राइक रेट के साथ 99 रन बनाए हैं वहीं गेंदबाजी से भी उन्होंने खासा प्रभावित किया और 9 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में सैम कुर्रन सलामी बल्लेबाज के रूप में आए थे। फाफ डु प्लेसिस के 0 पर आउट हो जाने के बाद सैम ने सीएसके की पारी को संभालते हुए 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 147.62 की स्ट्राइक रेट से 21 गेंदो पर 31 रन जड़ दिए। वहीं गेंदबाजी के दौरान भी सैम कुर्रन ने हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का विकेट लिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now