"
X close
X close

VIRAL वीडियो से उठे सवाल,ट्रेनिंग कैंप नहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दुबई में हुए कोरोना संक्रमित,देखें सबूत

By Saurabh Sharma
Aug 29, 2020 • 16:04 PM

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही। पहले तेज गेंदबाज दीपक चाहर और युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ सहित टीम के 13 सदस्यों को कोरोना हो गया। इसके अलावा टीम के प्रमुख खिलाड़ी सुरेश रैना ने निजी कारणों से आईपीएल से  अपना नाम वापस ले लिया है।

खबरों के अनुसार बीसीसीआई का मानना है कि दुबई उड़ान भरने से पहले चेन्नई में आयोजित 5 दिन के ट्रेनिंग कैंप के दौरान कोई सदस्य कोरोना संक्रमित हुआ था और फिर उसके बाद कुल 13 लोगों को इसकी चपेट में आ गए। तो वहीं दूसरी तरफ सीएसके मैनेजमेंट इस बात पर जोड़ दे रही है कि टीम के इन सदस्यों को यूएई पहुँचने के बाद कोरोना हुआ है।

Also Read: विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय इस वजह से हुए IPL 2020 से बाहर, खुद किया खुलासा

इन सब के बीच सोशल मीडीया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में यह दिख रहा रहा है कि दुबई एयरपोर्ट पर पहुँचने के बाद टीम के ऑलराउंडर रविंद्र और टीम के कई खिलाड़ी एक आदमी से मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो आदमी कोई और नहीं बल्कि चेन्नई के टीम मैनेजर रसेल राधाकृष्णन थे।

फैंस इस वीडियो पर नाराजगी जताते हुए कह रहे हैं कि टीम के कुछ सदस्यों ने कोरोना सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ते हुए उनसे हाथ मिलाया औऱ गले मिले। 

धोनी और उनके साथ टीम के कई खिलाड़ी 21 अगस्त को दुबई पहुंचे थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी यह वीडियो शेयर किया था।  हालांकि अब उस वीडियो को हटा दिया गया है।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।