X close
X close

अजीत अगरकर ने कहा, अगले IPL से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बदलाव करने की जरूरत 

By IANS News
Nov 18, 2020 • 14:48 PM

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा है कि आईपीएल-13 में अच्छा नहीं करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को लीग के अगले सीजन से पहले थोड़े बहुत बदलाव की जरूरत है। तीन बार की विजेता चेन्नई इस बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी और ऐसा पहली बार हुआ था कि वह प्लेऑफ न खेली हो।

अगरकर ने एक शो पर कहा, "मुझे लगता है कि कुछ टीमें हैं, चेन्नई को थोड़े बहुत बदलाव करने की जरूरत है।"

Also Read: Lanka Premier League 2020: दांबुला हॉक्स टीम और शेड्यूल

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी हाल ही में कहा था कि अगर 2021 सीजन के लिए बड़ी नीलामी होती है तो चेन्नई को महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए।

वहीं अगरकर ने कहा कि वह अगले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स को अच्छा करते हुए देखना चाहते हैं। अगरकर का मानना है कि कोलकाता में कई मैच विनर खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि कोलकाता अच्छा खेलेगी और निरंतरता बनाए रखेगी। मुझे लगता है कि कोलकाता में निश्चित तौर पर कई सारे मैच विनर खिलाड़ी और टी-20 विशेषज्ञ हैं। उन्हें अच्छा करना चाहिए।"

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "वह अच्छी स्थिति में थे, उन्होंने बीच में कप्तान बदला, आप देख सकते थे कि टीम में कुछ ठीक नहीं था। मुझे लगता है कि यह पहले भी हुआ है।"

कोलकाता ने इस बार आईपीएल का अंत पांचवें स्थान पर रहते हुए किया था। उसकी टीम में आंद्रे रसेल, इयोन मोर्गन, सुनील नरेन और पैट कमिंस जैसे खिलाड़ी हैं।