X close
X close

IPL 2020: केदार जाधव की लचर फील्डिंग देखकर नाराज हुए रविन्द्र जडेजा, सैम करन भी दिखे नाखुश; देखें VIDEO

By Prabhat Sharma
Oct 05, 2020 • 12:16 PM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 18वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 10 विकेट से शिकस्त दी है। इस सीजन में यह लगातार 3 हार के बाद धोनी की टीम की दूसरी जीत है। मैच के दौरान चैन्नई के खिलाड़ी केदार जाधव (Kedar Jadhav) फील्डिंग को लेकर थोड़े ढीले नजर आए जिसके कारण साथी खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) उनसे नाखुश दिखे।

किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के सोलहवें ओवर की पांचवीं गेंद के दौरान निकोलस पूरन ने सैम करन की गेंद पर सिंगल की जगह दो रन ले लिए। केदार जाधव की लचर फील्डिंग के चलते ऐसा देखने को मिला। निकोलस पूरन ने सैम करन की धीमी गेंद को लॉन्ग ऑन की दिशा में मारा जहां केदार जाधव तैनात थे। केदार जाधव ने सीधी आती गेंद को घुटने के बल बैठकर रोका और फिर जाकर धोनी की तरफ थ्रो किया जिसके चलते निकोलस पूरन ने सिंगल की जगह दो रन ले लिए।

Also Read: IPL 2020: एमएस धोनी ने रचा इतिहास, कैच का शतक पूर कर बनाया अनोखा रिकॉर्ड

केदार जाधव का यह थ्रो काफी खराब था। रविन्द्र जडेजा इसे करीब से देख रहे होते हैं। वह केदार के क्षेत्ररक्षण के प्रयासों से प्रभावित नहीं दिखते और केदार से इस बारे में कुछ कहते हैं। रविन्द्र जडेजा की बात सुनकर केदार थोड़ा नाराज हो जाते हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर नाराजगी साफ दिखाई देती है। वहीं गेंदबाज सैम करन भी केदार जाधव की लचर फील्डिंग देखकर गुस्सा होते हैं।

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने 4 विकेट पर 178 रन बनाए थे। 179 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 18वें ओवर में ही बिना विकेट गवाए यह लक्ष्य हासिल कर लिया था। शेन वॉटसन ने 83 रनों की शानदार पारी खेली और मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता। फिलहाल 5 मैचों में 2 जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है।