X close
X close
Indibet

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स , दूसरा मैच -Blitzpools Prediction, फैंटेसी इलेवन टिप्स, संभावित प्लेइंग XI

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 09, 2021 • 14:53 PM View: 355

आईपीएल के दूसरे मुकाबलें में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का सामना  ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। जहां पिछले साल चेन्नई की टीम को पूरे टूर्नामेंट में संघर्ष करना पड़ा था तो वहीं दिल्ली की टीम श्रेयस अय्यर की कप्तानी में उपविजेता रही थी।

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स, दूसरा मैच - Match Details

Trending


  • दिनांक - 10 अप्रैल, 2021
  • समय - शाम 7:30 बजे 
  • स्थान - वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच प्रिव्यू -

चेन्नई सुपर किंग्स - 

पिछले साल चेन्नई की टीम को अपनी लचर बल्लेबाजी के कारण काफी जूझना पड़ा था। लेकिन इस बार सुरेश रैना के आने से टीम की बल्लेबाजी में चार चांद लगे है। इस बार टीम के पास ओपनिंग में कई विकल्प है। टीम में रोबिन उथ्थपा, अंबाती रायडू, सुरेश रैना और एमएस धोनी के रूप में कई बल्लेबाजी विकल्प हैं। इसके अलाव ऑलराउंडरों की बात करें तो रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो के अलावा टीम में इंग्लैंड के सैम कुरेन भी मौजूद है।

चेन्नई की गेंदबाजी कहीं ना कहीं दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर के आसपास घूमती है। इसके अलावा सैम कुरेन शुरू के ओवरों में उनका अच्छा साथ देते है। इन तेज गेंदबाजों का साथ देने के लिए रविंद्र जडेजा के रूप में एक अनुभवी स्पिनर हैं। इसके अलावा टीम में साउथ अफ्रीका के इमरान ताहिर  के होने से स्पिन विभाग के में और मजबूती मिलेगी।

दिल्ली कैपिटल्स -

दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी इस साल ऋषभ पंत के हाथों में होगी। टीम में उनके साथ शिखर धवन के रूप में अनुभवी बल्लेबाज और है इसके अलावा पृथ्वी शॉ उनके ओपनर के रूप में दिखेंगे। शिमरोन हेटमायर भी बल्ले से धामाका करने के लिए तैयार हैं। दिल्ली की टीम कहीं  ना कहीं अनुभवी अजिंक्य रहाणे को भी मौका देगी। इसके अलावा नीचले क्रम में मार्कस स्टोइनिस के अंत के ओवरों में विस्फोट कर सकते हैं।

दिल्ली की गेंदबाजी की बात करें तो पहले मैच में टीम के दो मुख्य गेंदबाज कागिसो राबाडा और एनरिक नॉर्खिया मौजूद नहीं रहेंगे। टीम में गेंदबाजी का दारोमदार उमेश यादव और ईशांत पर होगा। वहीं स्पिन विभाग में आर अश्विन और अमित मिश्रा के रूप में दो दिग्गज मौजूद हैं। इसके अलावा पहले मैच में कहीं ना कहीं क्रिस वोक्स को भी मौका मिल सकता है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now