Advertisement
Advertisement

'भूल जाओ 2025 तक पुजारा स्वीप शॉट मारेगा', कमेंट्री में रवि शास्त्री ने लिए मज़े

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन वो स्वीप शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट फेंक गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 10, 2023 • 16:45 PM
Cricket Image for 'भूल जाओ 2025 तक पुजारा स्वीप शॉट मारेगा', कमेंट्री में रवि शास्त्री ने लिए मज़े
Cricket Image for 'भूल जाओ 2025 तक पुजारा स्वीप शॉट मारेगा', कमेंट्री में रवि शास्त्री ने लिए मज़े (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट में रोहित शर्मा के शतक और रविंद्र जडेजा-अक्षर पटेल के अर्द्धशतकों की मदद से भारतीय टीम ने अपना शिकंजा मज़बूत कर लिया है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 321 रन बना लिए हैं। जडेजा और अक्षर पटेल की जोड़ी अभी भी नाबाद हैं और तीसरे दिन भारत अपनी लीड को 200 के पार ले जाने की कोशिश करेगा। 

हालांकि, इससे पहले भारत को दूसरे दिन सीनियर बल्लेबाजों से भी बड़ी उम्मीदें थी लेकिन विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा जैसे बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए।खासकर पुजारा जिस तरह से आउट हुए उसने फैंस के साथ-साथ कमेंटेटर्स को भी हैरान कर दिया। पुजारा ने अपने स्वभाव के विपरीत जाकर स्वीप शॉट मारने की कोशिश की लेकिन वो शॉर्ट फाइन लेग पर पकड़े गए।

Trending


पुजारा को विकेट फेंकता देख सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज हुए तो वहीं, कमेंट्री बॉक्स में रवि शास्त्री भी उनके मज़े लेते दिखे। शास्त्री को इस दौरान ये भी कहते हुए सुना गया कि, 'भूल जाओ कि 2025 तक पुजारा स्वीप शॉट मारने वाला है।' इस दौरान उनके साथ मौजूद उनके साथी कमेंटेटर्स भी हंसने लगे।

पुजारा ने टॉड मर्फी की गेंद पर आउट होने से पहले 14 गेंदों में 7 रन बनाए। हालांकि, पहली पारी में जिस तरह से भारत को लीड मिली है हो सकता है कि अब पुजारा को इस टेस्ट में बल्लेबाजी का दोबारा मौका ना मिले ऐसे में वो चाहेंगे कि दूसरे टेस्ट में इस गलती को सुधारें और एक लंबी पारी खेलें। वहीं, अगर इस टेस्ट मैच की बात करें तो अब इस टेस्ट मैच को भारत चलाएगा और कंगारुओं को दूसरी पारी में किसी चमत्कारिक प्रदर्शन की उम्मीद होगी क्योंकि जिस तरह से नागपुर टेस्ट में भारतीय स्पिनर्स गेंद घुमा रहे हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि ये टेस्ट मैच चौथे दिन ही खत्म हो जाएगा।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

अगर ऑस्ट्रेलिया इस टेस्ट मैच में पीछे है तो उन्हें इसके लिए खुद को ही कसूरवार ठहराना होगा क्योंकि टॉस जीतकर जब उनके कप्तान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था तो बल्लेबाजों को जिम्मेदारी उठानी चाहिए थी और टीम को पहली पारी में एक बड़े स्कोर तक पहुंचाना चाहिए था लेकिन पूरी कंगारू टीम सिर्फ 177 रनों पर ऑलआउट हो गई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement