X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा इस बल्लेबाजी क्रम पर करेंगे बल्लेबाजी, खुलासा

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
July 26, 2018 • 13:31 PM View: 1942

26 जुलाई। एक अगस्त को भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला टेस्ट सीरीज काफी अहम होने वाला है। भारतीय बल्लेबाजों के लिए खासकर यह टेस्ट सीरीज किसी अग्नि परीक्षा से कम नहीं होने वाली है। 

टेस्ट सीरीज में एक बार फिर भारतीय टीम में बल्लेबाजी क्रम को लेकर कंफ्यूजन का माहौल है। एक तरफ जहां केएल राहुल हैं तो वहीं दूसरी ओर चेतेश्वर पुजारा है।

Trending


इन दोनों बल्लेबाजों की बल्लेबाजी क्रम को लेकर अभी भी कंन्फ्यूजन बना हुआ है। यदि टेस्ट सीरीज में केएल राहुल भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनते हैं तो किस क्रम पर बल्लेबाजी करेंगे।

  क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

ऐसे में  चेतेश्वर पुजारा ने इस कंफ्यूजन को दूर करते हुए एक खास बयान दिया है। पुजारा ने एक खास इशारा करते हुए कहा कि वो इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

गौरतलब है कि अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पुजारा ने नंबर 3 पर बल्लेबाजी करी थी। हाल के दिनों में पुजारा का फॉर्म कमजोर नजर आ रहा है। 

आपको बता दें कि साल 2014 के इंग्लैंड पर पुजारा ने  10 पारियों में 22.20 की औसक के साथ केवल 222 रन ही बना पाएं हैं। ऐसे में यदि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करनी होगी तो पुजारा को अपना कमाल दिखाना होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools