X close
X close
Indibet

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने खेली तूफानी पारी, फर्स्ट इनिंग में बिना खाता खोले ही लौटे थे पवेलियन

Cheteshwar Pujara: रणजी ट्रॉफी के ग्रुप डी में सौरष्ट्र और मुंबई की टीम के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच के चौथे दिन सौराष्ट्र की टीम के लिए खेलते हुए भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा ने शानदार 91

By Nishant Rawat February 20, 2022 • 15:06 PM View: 1653

Cheteshwar Pujara: रणजी ट्रॉफी के ग्रुप डी में सौरष्ट्र और मुंबई की टीम के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच के चौथे दिन सौराष्ट्र की टीम के लिए खेलते हुए भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा ने शानदार 91 रनों की पारी खेली है। पुजारा की ये पारी उनके बल्ले से तब देखने को मिली है जब इस खिलाड़ी को श्रीलंकाई टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। 

टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम की दीवार कहें जाने वाले चेतेश्वर पुजारा लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट में रन बनाने में जूझते नज़र आ रहे थे, यहीं वज़ह है कि उन्हें श्रीलंकाई टीम के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। अपनी खराब फॉर्म के कारण ही भारतीय टीम का ये अनुभवी बल्लेबाज़ घरेलू सीरीज रणजी ट्रॉफी खेलने वापस लौटा था, जिसका उन्हें फायदा होता हुआ साफ देखा जा सकता है।

Trending


पुजारा ने सौराष्ट्र के लिए दूसरी इनिंग में बल्लेबाज़ी करते हुए अपने अंदाज से विपरित 83 बॉल पर 91 रनों की पारी खेली है। अपनी इस पारी के दौरान पुजारा ने लगभग 110 के स्ट्राइकरेट से रन बनाए और उनके बल्ले से 16 चौके और एक छक्का भी देखने को मिला। बता दें कि चेतेश्वर के बल्ले से ऐसी तेज तर्रार पारी कभी-कभी ही देखने को मिलती है। जिससे ये तो साफ हो गया है कि अब ये बल्लेबाज़ अपनी फॉर्म में लौट रहा है। हालांकि इस मैच की पहली इनिंग में वो 4 बॉल का सामना करते हुए बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच की बात करें तो मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर बैटिंक करने का फैसला किया था, जिसके बाद उन्होंने पहली इनिंग में 7 विकेटों के नुकसान पर 544 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए। सरफराज खान ने 275 रनों की शानदार पारी खेली थी। जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने उतरी सौराष्ट्र की टीम सिर्फ 210 रनों में ही ढेर हो गई। खबर लिखे जाने तक सौराष्ट्र ने अपनी दूसरी इनिंग में चार विकेट खोकर 274 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now