X close
X close
Indibet

VIDEO: 'सुनील नारायण का चाइनीज वर्जन', शुभमन गिल को गेंदबाजी करता देख लोगों ने लगाई क्लास

गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल का एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें यह बल्लेबाज़ दिग्गज गेंदबाज़ सुनील नरेन का बॉलिंग एक्शन कॉपी करता नज़र आ रहा है।

By Nishant Rawat April 22, 2022 • 17:43 PM View: 1851

आईपीएल 2022 में टूर्नामेंट की नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टाइटंस पॉइंट्स टेबल पर पांच जीत के साथ पहले पायदान पर विराजमान है। टूर्नामेंट में गुजरात का अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होना है, जिसके लिए टीम के खिलाड़ी कमर कसते और नेट्स में पसीना बहाते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच एक ऐसा भी वीडियो सामने आया है जिसमें GT के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल बॉलिंग करने नज़र आ रहे हैं। 

22 साल के शुभमन गिल अपनी बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन केकेआर से होने वाली भिड़त से पहले वह गेंदबाज़ी में हाथ अज़माते नज़र आ रहे हैं। दरअसल गुजरात टाइटंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शुभमन गिल का एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह वेस्टइंडीज टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज़ सुनील नरेन का बॉलिंग एक्शन कॉपी करते दिख रहे हैं। यह वीडियो सामने आते ही अब फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय रखनी शुरू कर दी है और इसी बीच एक के बाद एक कई मज़ेदार कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

Trending


शुभमन गिल के इस वीडियो पर एक यूजर ने इस बल्लेबाज़ को सस्ता नरेन बताया है, तो वहीं दूसरे यूजर ने गिल के वीडियो पर 'चाइना वर्जन नरेन' लिखते हुए कमेंट किया है। इसी बीच एक यूजर का कमेंट देखने को मिला, जिसने लिखा 'नरेन बी लाइक: ये मैं कर लेता हूं आप ड्रीम11 पर टीम बना लो।'

बता दें कि शुभमन गिल पिछले साल तक कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे और उस दौरान उन्होंने सुनील नरेन के साथ काफी समय बिताया था यही वज़ह है ये युवा स्टार बल्लेबाज़ बेखुबी अंदाज में दिग्गज गेंदबाज़ के बॉलिंग एक्शन को कॉपी करता नज़र आ रहा है। गौरतलब है कि इस साल चीजें बदल चुकी है जिस कारण अब  23 अप्रैल को नरेन और गिल एक दूसरे के आमने सामने नज़र आएंगे। हालांकि इस मैच से क्रिकेट फैंस को उम्मीद होगी कि जब ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के सामने आए तो सभी को बेहद ही रोमांचक जंग देखने को मिले।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस साल आईपीएल के सीज़न की शुरुआत में शुभमन गिल थोड़े फीके नज़र आए थे, लेकिन टूर्नामेंट के साथ-साथ वह अपनी फॉर्म पा रहे हैं। गिल के बल्ले से अब तक टूर्नामेंट में खेले छह मुकाबलों में लगभग 34 की औसत और 151 के स्ट्राइकरेट से पूरे 200 रन निकले है। इस दौरान उनके बल्ले से 96 रनों की बेहतरीन पारी भी देखने को मिली थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now