X close
X close
Indibet

VIDEO : क्रिस गेल ने खुद किया खुलासा, आखिरकार बैट से क्यों हटाना पड़ा 'यूनिवर्स बॉस' का स्टीकर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 13, 2021 • 14:09 PM View: 1220

वेस्टइंडीज टीम में क्रिस गेल की जगह को लेकर कई दिनों से सवाल उठाए जा रहे थे लेकिन बाएं हाथ के इस आतिशी बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 में तेज़तर्रार अर्धशतक बनाकर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। 

खुद को 'यूनिवर्स बॉस' कहने वाले गेल ने कुल 38 गेंदों में 67 रन बनाए और उनकी इस पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने केवल 14.5 ओवर में 142 रनों का पीछा करते हुए मैच को छह विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ ही कैरेबियाई टीम ने पांच मैचों की सीरीज में भी 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस मैच के बाद गेल अपने प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध थे और मैच के बाद उन्होंने कई मज़ेदार सवालों के जवाब दिए।

Trending


तीसरे टी 20 के दौरान उनके बल्ले पर केवल 'द बॉस' का स्टिकर लगा हुआ देखा जा सकता था। उसी के बारे में बोलते हुए, गेल ने खुलासा किया कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) नहीं चाहता है कि वो उनके बल्ले पर 'यूनिवर्स बॉस' का इस्तेमाल करें। गेल ने क्रिकेट डॉट कॉम द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “आईसीसी नहीं चाहता कि मैं यूनिवर्स बॉस का इस्तेमाल करूं। इसलिए मैंने इसे छोटा कर दिया है और बस 'द बॉस' लिख दिया है। अब मैं बॉस हूं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या आईसीसी के पास 'यूनिवर्स बॉस' शब्द का कॉपीराइट है, तो गेल ने कहा, "आईसीसी नहीं बल्कि मुझे इसे कॉपीराइट करना होगा क्योंकि तकनीकी रूप से मैं बॉस हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo