X close
X close

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले किंग्स XI पंजाब के लिए खुशखबरी,इस खतरनाक बल्लेबाज की वापसी पक्की

By Saurabh Sharma
Oct 15, 2020 • 08:06 AM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ गुरुवार (15 अक्टूबर) को खेले जाने वाले मुकाबले से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के लिए राहत की खबर आई है। टीम के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल ने इस मुकाबले से वापसी के संकेत दिए हैं। 

गेल ने इस सीजन अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। 8 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में उनकी वापसी होनी थी लेकिन फूड प्वॉइजनिंग के कारण बीमार होने के चलते ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद वह कुछ समय के लिए हॉस्पिटल में भी भर्ती रहे। ठीक होकर ट्रेनिंग पर लौटने के बाद उन्होंने अपनी वापसी का ऐलान किया है। 

Also Read: CSK की जीत पर एंकर रिद्धिमा पाठक ने किया ट्वीट, कहा- 'पिज्जा डिलीवरी बॉय ने बोला पैसे नहीं चाहिए बस धोनी जीत जाए'

किंग्स XI पंजाब के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट वीडियो  में गेल ने कहा, " सभी फैंस को मेरा मैसेज, इंताजर खत्म हो गया है। यूनिवर्स बॉस वापस आ दया है। मैं जानता हूं कि आप काफी समय से इंतजार कर रहे हैं, अब इंतजार खत्म हो गया है। अगर यूनिवर्स बॉस को कुछ बड़ा नहीं हुआ ,जिसकी मुझे उम्मीद है कि नहीं होगा, तो वापसी पक्की है।”

गेल ने साथ में यह भी कहा कि बेशक टीम पहले सात मैचों में एक ही जीत हासिल कर पाई है, लेकिन टीम अभी भी प्लेऑफ में जगह बना सकती है। 

गेल ने कहा, " आप जानते हैं यह अभी भी संभव है। मैं जानता हूं कि हम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है, लेकिन यह अभी संभव है। सात मैच होने हैं और हमें भरोसा है कि सभी सात मैच जीत सकते हैं। मैं टीम के हर खिलाड़ी से आग्रह करता हूं कि वह अपने ऊपर विश्वास रखें। जैसा कि मैंने कहा कि हम यहां से सिर्फ ऊपर जा सकते हैं।