X close
X close
Indibet

Breaking: क्रिस गेल के निशाने पर 2 वर्ल्ड कप, कब लेंगे क्रिकेट से संन्यास? यूनिवर्स बॉस ने खुद खोला राज

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 01, 2021 • 13:40 PM View: 691

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल 41 वर्ष के हो गए हैं लेकिन यूनिवर्स बॉस ने हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए यह बयान दिया है कि वह अपने रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे हैं। और आने वाले सालों में कम से कम वह दो और वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा रहना चाहते हैं

इस विस्फोटक बल्लेबाज की नजर ना सिर्फ 2021 में भारत में होने वाले T20 वर्ल्ड कप पर है बल्कि ऑस्ट्रेलिया में 2022 में होने वाले वर्ल्ड कप भी गेल के निशाने पर है।

Trending


गेल ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि वह अभी भी यही देख रहे हैं कि कैसे मैदान पर जाकर चौकों और छक्कों की बारिश की जाए और वह अभी फिलहाल अपने संन्यास को लेकर कोई विचार नहीं कर रहे हैं।

गेल ने कहा,"हां बिल्कुल अभी मेरा रिटायर होने का कोई प्लान नहीं है मुझे लगता है कि मैं 5 साल और क्रिकेट खेल सकता हूं इस हिसाब से 45 तक कोई प्लान नहीं है और हां दो वर्ल्ड भी भी होने वाले हैं।"

गौरतलब है कि क्रिस गेल अभी हाल ही में खत्म हुए आईपीएल के 13वें सीजन में बेहतरीन फॉर्म में नजर आए थे और उन्होंने केवल सात मैचों में 41.14 की औसत से 288 रन बटोरें। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 137 से करीब रहा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools