X close
X close
Indibet

श्रीलंका क्रिकेट टीम के नए हेड कोच बने क्रिस सिल्वरवुड

इंग्लैंड के पूर्व हेड कोच और खिलाड़ी क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) को श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम (Sri Lanka Cricket Team Head Coach) का हेड कोच नियुक्त किया गया है। इस बारे में श्रीलंका क्रिकेट ने शनिवार को घोषणा...

By IANS News April 09, 2022 • 20:05 PM View: 215

इंग्लैंड के पूर्व हेड कोच और खिलाड़ी क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) को श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम (Sri Lanka Cricket Team Head Coach) का हेड कोच नियुक्त किया गया है। इस बारे में श्रीलंका क्रिकेट ने शनिवार को घोषणा की। सिल्वरवुड ने अनुबंध को स्वीकार करते हुए कहा, "मैं श्रीलंका के साथ बोर्ड में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं कोलंबो में आने और शुरुआत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। उनके पास खिलाड़ियों का एक प्रतिभाशाली टीम है और मैं जल्द हीवास्तव में खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के साथ मिलने के लिए उत्सुक हूं।"

सिल्वरवुड को अक्टूबर 2019 में इंग्लैंड की टीम के हेड कोच के रूप में नियुक्त किया गया था, जो पहले इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच थे, जो तत्कालीन हेड कोच ट्रेवर बेलिस के अधीन काम कर रहे थे, जब इंग्लैंड ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 जीता था।

Trending


सिल्वरवुड ने छह टेस्ट और सात एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया और यॉर्कशायर और मिडलसेक्स के लिए काउंटी क्रिकेट खेला।

अपने खेल करियर के बाद, उन्होंने जिम्बाब्वे में मैशोनलैंड ईगल्स को संभालने के लिए कोचिंग ली, एसेक्स काउंटी क्रिकेट के हेड कोच के रूप में एक सफल कार्यकाल के दौरान लोगान कप जीता था।

एसेक्स में, सिल्वरवुड ने अपने पहले वर्ष के प्रभारी के रूप में क्लब के प्रचार में मदद की और फिर 25 वर्षों के अंतराल के बाद 2017 में एसेक्स को काउंटी चैम्पियनशिप खिताब दिलाया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

एसएलसी ने कहा, "सिल्वरवुड के लिए श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम के साथ पहला प्रतिस्पर्धी असाइनमेंट, जिसे दो साल के लिए अनुबंधित किया गया है, बांग्लादेश में आगामी टेस्ट श्रृंखला होगी।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now